Homeएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Panchang 22 November: सफेद वस्त्र का दान करना होगा फलदायी,...

Aaj Ka Panchang 22 November: सफेद वस्त्र का दान करना होगा फलदायी, जानें कब लगेगा राहुकाल

पंचांग के मुताबिक किसी भी नए कार्य की शुरुआत करना बहुत शुभ होता है। दोगुना लाभ मिलने की संभावना ज्यादा बढ़ जाती है तो चलिए आज यानी 22 नवंबर 2021 का पंचांग आपको बताते हैं।

पंचांग के मुताबिक किसी भी नए कार्य की शुरुआत करना बहुत शुभ होता है। दोगुना लाभ मिलने की संभावना ज्यादा बढ़ जाती है तो चलिए आज यानी 22 नवंबर 2021 का पंचांग आपको बताते हैं। आज मार्गशीर्ष माह कृष्ण पक्ष की तृतीया है साथ ही मृगशिरा नक्षत्र है। दोनों का योग एक शुभ संकेत और योग बना रहा है। मुहूर्त अत्यंत फलदायी है। आज सर्वार्थ सिद्ध योग भी है। आज के दिन शुभ लाभ पाने के लिए  विष्णु जी की उपासना मां लक्ष्मी के साथ करें।

किस चीज का करें दान


आज के दिन अनाज का दान करें। आप चावल, गेहूं या दालों का भी दान कर सकते हैं। इसके अलावा काव को भोजन कराना शुभ रहेगा। सफेद वस्त्र और दही का दान भी कर सकते हैं। श्री सूक्त का पाठ करें। धन प्राप्ति के लिए कनकधारा स्तोत्र का पाठ करने का अनन्त पुण्य है। किसी भी नए कार्य की शुरुआत के लिए अभिजीत मुहूर्त सबसे अच्छा होता है। इस शुभ समय में कोई भी कार्य प्रारंभ कर सकते हैं। विजय व गोधुली मुहूर्त भी कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। हालांकि इस बात का ध्यान रखें कि राहुकाल में कोई काम ना करें।

यह भी पढ़े: Aaj Ka Panchang 19 नवंबर 2021: जानिए शुक्रवार का पंचांग,किस समय लगेगा राहुकाल और कब हैं शुभ मुहूर्त

आज राहुकाल प्रातःकाल 07:30 बजे से 09 बजे तक। इस समय कोई भी शुभ कार्य करने से परहेज करें।

आज का पंचांग

शुभ मुहूर्त-

अभिजीत मुहूर्त – 11:58am से12:51pm तक
विजय मुहूर्त-  02:43pm से 03:39pm तक
गोधुली मुहूर्त – 07:04pm से 07:29pm तक

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -