Homeएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Panchang 25 November: जानें गुरुवार का पंचांग, कब तक रहेगा...

Aaj Ka Panchang 25 November: जानें गुरुवार का पंचांग, कब तक रहेगा राहुकाल

25 नवंबर यानी आज के दिन मार्गशीर्ष माह की कृष्ण पक्ष की षष्ठी है। नक्षत्र- पुष्य नक्षत्र है। आज के दिन सर्वार्थ सिद्धि व अमृतसिद्धि योग है। शुभ फल प्राप्ति के लिए मां लक्ष्मी के साथ गणेश भगवान की आराधना करें।

25 नवंबर यानी आज के दिन मार्गशीर्ष माह की कृष्ण पक्ष की षष्ठी है। नक्षत्र- पुष्य नक्षत्र है। आज के दिन सर्वार्थ सिद्धि व अमृतसिद्धि योग है। शुभ फल प्राप्ति के लिए मां लक्ष्मी के साथ गणेश भगवान की आराधना करें। रात में काली मां की पूजा करें। आज के दिन धार्मिक पुस्तकों का दान देने से उत्तम लाभ मिलेगा।  षष्ठी तिथि के स्वामी भगवान कार्तिकेय जी हैं तथा सप्तमी तिथि के स्वामी भगवान सूर्य देव हैं। ध्यान रखें कि गुरुवार को दक्षिण दिशा की यात्रा नहीं करनी चाहिए। अगर यात्रा करनी जरूरी है तो घर से निकलने से पहले जीरे के दाने या सरसों के दाने खाकर निकलें। आज के दिन कुछ भी तला-भुना खाने से परहेज करें।

बीज मंत्र का करें जाप

आज गुरुवार है। आज गुरु व मंगल के बीज मंत्र के जप का दिवस है। आज चन्द्रमा कर्क में है। बता दें कि विजय व गोधूलि मुहूर्त दोनों ही शुभ मुहूर्त के अंदर आते हैं। इस मुहूर्त में किए गये काम हमेशा फलते हैं। हालांकि सबसे ज्यादा शुभ अभिजीत मुहूर्त को माना जाता है।

यह भी पढ़े: Aaj Ka Panchang 24 November: जानें कब से लगेगा राहुकाल, शुभ फल प्राप्ति के लिए किस चीज का करें दान

आज राहुकाल दोपहर 01:30 बजे से 03 बजे तक। इस समय कोई भी शुभ कार्य करने से परहेज करें।

आज का पंचांग

शुभ मुहूर्त-

अभिजीत – 11:58 am से 12:56 pm तक
विजय मुहूर्त – 02:43 pm से 03:38 pm तक
गोधूलि मुहूर्त – 07:09 pm से 07:32 pm तक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -