- विज्ञापन -
Homeएस्ट्रोलॉजीAstro Tips: बिजनेस-नौकरी में नहीं हो रही तरक्की तो सुपारी से...

Astro Tips: बिजनेस-नौकरी में नहीं हो रही तरक्की तो सुपारी से करें ये अचूक टोटके, आज ही बन जायेंगे बिगड़े काम

- Advertisement -spot_img

Astro Tips: हिंदू धर्म में सुपारी खाने के साथ-साथ पूजा-पाठ में भी उपयोग की जाती है। पूजा-पाठ, यज्ञ, हवन सामग्री में सुपारी का उपयोग काफी शुभ माना गया हैं। शास्त्रों में बताया गया है कि विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश को सुपारी अत्यंत प्रिय हैं। इसके अलावा भगवान विष्णु और माता पार्वती की पूजा में भी सुपारी का उपयोग बताया गया है। पूजा-पाठ के साथ-साथ सुपारी के भी कई ऐसे उपाय बताए गए हैं जिनके जरिए बिगड़े काम भी बनाए जा सकते हैं। आइए जानते हैं कि सुपारी बिगड़े काम बनाने के लिए किस तरह से इस्तेमाल की जाती है।

रुके हुए कार्य पूरा करने के लिए

यदि आपका कोई कार्य बीच में ही अटका हुआ है या फिर आपके कोई भी काम नहीं बन रहा है तो आप अपने पर्स में दो लौंग और एक सुपारी रखें। जब आप किसी काम के लिए जाएं तो इस लौंग को मुंह में रख लें और सुपारी को किसी मंदिर में चढ़ा दें। ऐसा करने से आपके काम में आ रही सारी बाधाएं दूर होगी और काम भी जल्दी पूरा होगा।

नकारात्मक ऊर्जा होगी दूर

यदि आपके घर में पारिवारिक कलह और घर के सदस्यों के बीच तनाव रहता है तो आप घर के उत्तर या पूर्व दिशा में सुपारी को किसी चांदी के पात्र में डाल कर रखें। इस बात का विशेष ध्यान रखें कि सुपारी ऐसे स्थान पर रखी हो जहां सूरज की किरण आएं। ऐसा करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा से मुक्ति होगी।

Also Read- VIRAL VIDEO: गांव के DULHE और DULHAN ने स्टेज पर किया ऐसा DANCE, लोग बोले-36 नहीं 100 गुण मिलते हैं!

व्यापार में सफलता प्राप्ति के लिए उपाय

ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि यदि आपके व्यापार और नौकरी में सफलता प्राप्त नहीं हुई है तो शनिवार के दिन सूर्यास्त के बाद पीपल की पूजा करके वहां 1 रुपए का सिक्का और सुपारी रखें। अगले दिन पीपल के पेड़ का पत्ता लेकर इसमें एक सुपारी और सिक्के को बांधकर धन के स्थान पर रखें। ऐसा करने से व्यापार और नौकरी में सफलता प्राप्त होगी।

Also Read- DHARM: सर्दियां शुरू होते ही इस मंदिर में हनुमान जी को चढ़ाते ऊनी वस्त्रों का चोला, रखा जाता विशेष ध्यान

धन लाभ के लिए करें उपाय

ज्योतिष शास्त्र में पूजा पाठ करते समय सुपारी को पूजा के बाद कलावे से बांधकर अपने घर के स्थान पर रखें। ऐसा माना जाता है कि यदि यह किया जाए तो घर में सुख समृद्धि बनी होती है। इसके साथ ही घर में धन और वैभव की भी वृद्धि होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img