- विज्ञापन -

Latest Posts

Astro Tips: कुत्ता पालने से दूर होगी धन की समस्या, बदल जाएगी किस्मत

Astro Tips: लोग अपने घरों में कुत्ता पालना बेहद पसंद करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि कुत्ता काफी वफादार जानवर है जो अपने मालिक के लिए जान भी दे देता है। वास्तु शास्त्र में कुत्ता पालने के भी कई फायदे बताए गए हैं। वास्तु शास्त्र में कुत्ता पालने से घर में खुशनुमा और सुरक्षित माहौल के बारे में बताया गया है। क्योंकि कुत्ता इंसान का सबसे अच्छा दोस्त माना गया है। अब वास्तु शास्त्र की बात करें तो कुत्ता पालने से कई तरह की परेशानियों से भी निजात मिलता है और घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है। आइए जानते हैं कि कुत्ता पालने से कैसे आपकी किस्मत बदल जाएगी।

शनिदेव का आशीर्वाद प्राप्त होगा

शनिवार के दिन कुत्ते को तेल से चुपड़ी हुई रोटी खिलानी चाहिए। इससे शनिदेव का आशीर्वाद प्राप्त होता है। इसके अलावा यदि आपकी कुंडली में राहु केतु दोष है तो वह भी समाप्त हो जाएंगे। अब ऐसा माना जाता है कि घर में कुत्ता पालने से जल्द ही संतान की प्राप्ति भी होती है।

Also Read- Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: अपनी बेटी के नाम का खुलासा करते हुए आलिया भट्ट ने बताया अर्थ, शेयर की खास पोस्ट

बनी रहेगी सकारात्मक ऊर्जा

घर में कुत्ता पालने से सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है और मां लक्ष्मी का भी वास रहता है। कुत्ता पालने से घर में धन से जुड़ी समस्याओं से भी निजात मिलता है। अब वास्तुशास्त्र में बताया गया है कि कुत्ते को रोजाना खाना खिलाने से शनिदेव की कृपा बनी रहती है।

Also Read- Jama Masjid: जामा मस्जिद में लड़कियों की एंट्री को लेकर हुआ बवाल, मस्जिद के इमाम बोले -‘इबादत की जगह दोस्तों का इंतजार हो रहा है’

भैरव का दूत माना जाता कुत्ता

वास्तु शास्त्र के अनुसार कुत्ते को भैरव का दूत माना गया हैं। ऐसी मान्यताएं हैं कि कुत्ते को खाना खिलाने से यमराज का डर नहीं सताता। इसके अलावा कुत्ते भूत प्रेत और आत्मा को भी सुनने के साथ-साथ देख भी सकते हैं। अब घर में कुत्ता पाला जाए तो सारी बुरी आत्माएं दूर हो जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल