Astrology Tips: शुक्र में परिवर्तन से इन राशियों के लोगों पर पड़ेगा प्रभाव

Date:

Astrology Tips: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को प्रेम और भौतिक सुखों का कारक माना जाता हैं। शुक्र ग्रह लाभकारी ग्रह है लेकिन जब शुक्र राशि परिवर्तन करता है तो व्यक्ति की कुंडली में शुक्र काफी कमजोर हो जाता है। शुक्र ग्रह अब 7 अगस्त को राशि परिवर्तन कर कर्क राशि में प्रवेश करेगा। जिसका समय सुबह 5:20 पर शुरू होगा और 31 अगस्त तक कर्क राशि में ही रहेगा। शुक्र का राशि परिवर्तन से कुछ राशियों पर आर्थिक और लव लाइफ पर प्रभाव पड़ता है। आइए जानते हैं राशि परिवर्तन से क्या होता है।

कर्क राशि में परिवर्तन

शुक्र के कर्क राशि में जाने से मेष राशि के जातकों की लव लाइफ थोड़ी बदल जाती है। इस दौरान इस राशि के लोग कुछ ज्यादा ही भावुक हो सकते हैं। साथ ही छोटी-छोटी बातों को लेकर काफी परेशान रहने लगते हैं। इस दौरान आपके प्रिय के साथ संबंधों में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इन राशि वाले लोगों को अपनी सेहत का ख्याल रखने की ज्यादा जरूरत है।

कन्या राशि में परिवर्तन

शुक्र के गोचर से कन्या राशि के व्यापारी वर्ग के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान व्यक्ति धन के मामलों में किसी भी तरह का कोई रिस्क ना उठाएं। अगर आप धन निवेश करने के बारे में विचार कर रहे हैं तो सोच समझकर ही निवेश करें। इस दौरान सेहत के मामले में भी लापरवाही बरतना सही नहीं है।

Also Read: Astro Tips: भूलकर भी उधार ना दें ये चीजें, लग जाएगा परेशानियों का अंबार

तुला राशि में परिवर्तन

शुक्र के कर्क राशि में आने से तुला राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन संघर्ष वाला हो सकता है। इसलिए इस दौरान अपने बड़े बुजुर्गों की सलाह को कभी भी नजरअंदाज ना करें। अपनी पूरी कोशिश करें कि इस दौरान घर में किसी शुभ कार्य का आयोजन किया जाए। ताकि परिवार के सभी लोग शामिल हो। कर्क राशि में आने से तुला राशि के जातकों को कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता हैं। इसके अलावा आप अपने स्वास्थ्य के मामले को लेकर काफी सतर्क रहें।

Also Read: Brain Tumor: ब्रेन ट्यूमर के लक्षण और कारण, भूलकर भी ना करें ये अनदेखी

धनु राशि में परिवर्तन

कर्क राशि में शुक्र ग्रह के प्रवेश से धनु राशि के जातकों को कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता हैं। इस दौरान आप किसी से उधार ना लें। साथ ही कुछ मामलों में आपको धन की हानि भी उठानी पड़ सकती है। हर समय लेनदेन को बहुत ही सावधानी से करें। इस दौरान छात्रों को भी बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

Old Note Scheme: 20 रूपए के इस नोट से कर सकते है अपने पूरे

Old Note Scheme: हम सब की लाइफ में कोई...

Weather News: दूसरे फेज के दौर में इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

Weather News: देश के कई राज्यों में बारिश मुसीबत...