- विज्ञापन -

Latest Posts

Astrology Tips: नवरात्रि के दौरान करें ये उपाय, सभी परेशानियों से हो जायेंगे मुक्त

Astrology Tips: नवरात्रि का पर्व चल रहा है। मां के दशों द्वार खुले हुए हैं। सभी मां की भक्ति में लीन हैं। इसमें कई लोग अपनी परेशानियों से परेशान है। व्यक्ति के जीवन में परेशानी खत्म होने का नाम ही नहीं लेती है। आपको बता दें, नवरात्रि के दिनों में आप लौंग के कुछ ऐसे असरदार उपाय कर सकते हैं। जिससे माता रानी आपकी सभी परेशानियों को खत्म कर देंगी।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस उपाय को अपने घर में करने से सभी परेशानियों का अंत हो जायेगा। घर में सुख समृद्धि और शांति वापस लौट आएगी। दरिद्रता का अंत होगा। तो आइए विस्तार से जानते हैं नवरात्रि के दिनों में कौन सा असरदार उपाय करें।

नवरात्रि में लौंग का करें असरदार उपाय

आपको बता दें, जिनकी भी कुंडली एवं घर में राहु-केतु का ग्रह चल रहा है। वो सभी लौंग के असरदार उपाय करके कई सारी परेशानियों से बच सकते हैं। इसके लिए आपको नवरात्रि के नौ दिनों में भगवान शंकर पर लौंग अर्पित करना चाहिए। ऐसा करने से राहु एवं केतु का बुरा प्रभाव खत्म हो जाता है। इसके अलावा जीवन में खुशियां आने लगती है।

दरिद्रता से रहेंगे दूर

कल बार घर में बिना वजह कलह की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। हर दिन किसी न किसी बात पर कलेश होने लगता है। घर में लोग काफी परेशान रहने लग जाते हैं। इस स्थिति में लौंग का उपाय काफी कारगर साबित हो सकता है। आपको बता दें, लौंग को पीले कपड़े में बांध कर घर के किसी कोना में टांग देना चाहिए। इससे सभी परेशानियां खत्म होने लग जाएंगी। इसके अलावा इसे तिजोरी में भी रखना चाहिए। इससे आर्थिक तंगी जैसी स्थिति खत्म हो जाती है।

Also Read: Navaratri 2022: अष्ठमी पर करें खास उपाय, दूर होगी आर्थिक तंगी

कैरियर में नहीं आएगी रूकाबट

कई बार कड़ी मेहनत के बाद भी लोगों को सफलता नहीं मिलती है। हजार कोशिश करने के बाद भी किसी न किसी कारण से कैरियर में आगे नहीं बढ़ पाते हैं। वो सभी लोग नवरात्रि के दिनों में हनुमान जी के सामने चमेली के तेल में 2 लौंग डालकर दिया जलाएं। इससे हनुमान जी सभी समस्याओं को हर लेंगे।

आर्थिक तंगी से हो जायेंगे मुक्त

जो लोग आर्थिक तंगी से काफी परेशान हैं। उनके लिए लौंग का उपाय बेहद असरदार है। बता दें, नवरात्रि के दिनों में माता रानी को गुलाब के फूलों के साथ 2 लौंग भी चढ़ाएं। इसके अलावा लाल कपड़े में 5 लौंग बांधकर तिजोरी में रखें। इससे मां की कृपा आप पर बरसेगी। आपके जीवन से सभी आर्थिक समस्याएं दूर हो जाएंगी।

Also Read: Shardiye Navratri 2022: 26 सितंबर से शुरु हो रहा मां दुर्गा का त्यौहार, जानें ये नवरात्रि क्यों है खास

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल