- विज्ञापन -

Latest Posts

Astrology: दिसंबर में जन्मे लोगों को क्यों कहा जाता है इंटेलिजेंट और भाग्य शाली, जाने कुछ रोचक बातें

Astrology: अक्सर लोग अपने बारे में जाने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक होते हैं। अब साल के आखिरी महीने यानी दिसंबर कोई खास महीना माना जाता है। क्योंकि इस महीने के बाद नई साल की शुरुआत होती है। अब दुनिया में बहुत से लोग ऐसे हैं जिनका जन्मदिन दिसंबर के महीने में आता है। ऐसा माना गया है कि इस महीने में जन्मे लोग दूसरे लोगों से अलग होते हैं और उन्हें काफी सारे ऐसे गुण पाए जाते हैं जो उनको अलग बनाते हैं। आइए जानते हैं कि दिसंबर के महीने में जन्मे लोगों की किस्मत कैसी होती है।

दिखने में आकर्षक

दिसंबर के महीने में जन्मे लोगों के गृह स्वामी गुरुदेव बृहस्पति होते हैं। दूसरों की तुलना में काफी आकर्षक दिखते हैं और अपनी बातों के लहजे में सभी को मोह लेते हैं। ऐसे लोगों में नेतृत्व क्षमता की खूबी होती है और कलाकार होते हैं। अपने कला के क्षेत्र में इनको नाम प्राप्त होता है।

Also Read- RAVISH KUMAR RESIGN: वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने NDTV से दिया इस्तीफा, बीते दिन बोर्ड से हटे थे प्रणय-राधिका रॉय

यात्रा करने के शौकीन

दिसंबर में जन्मे लोग अपने काम के साथ-साथ यात्रा करने की भी शौकीन होते हैं। इनको बंधन में रहना बिल्कुल पसंद नहीं और बंधन में रहकर काम करना भी पसंद नहीं होता। खुले विचारों वाले होते हैं और अपने स्वास्थ्य के प्रति काफी जागरूक है ऐसे लोगों को बिना वजह किसी बात की चिंता बनी रहती है।

Also Read- KOMAKI RANGER ELECTRIC CRUISER BIKE: एडवांस फीचर्स से इस बाइक ने मार्केट को हिलाया, 200 KM की रेंज के साथ मिलेगी धांसू स्पीड

किस्मत के होते धनी

दिसंबर में जन्मे लोग किस्मत के धनी होते हैं। इनके पास धन दौलत की कोई कमी नहीं आती और आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होती है। ये अपनी पढ़ाई लिखाई में भी दूसरों से आगे रहते हैं। अपनी मेहनत और काबिलियत से सफलता प्राप्त करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल