Latest Posts

Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत                                           

Astrology: ऐसा माना जाता है कि, जिंदगी मे घटने वाली घटनाओं का हाथ की रेखाओं का काफी हद तक असर पड़ता है। यही कारण है कि, हाथ रेखाओं को पंडितों या फिर ज्योतिषों के द्वारा देखा जाता है। ये रेखाएं जीवन में घटने वाली घटनाओं के बारे में बताती है। इसलिए आज हम आपको एक ऐसी रेखा के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी किस्मत पूरी तरह से बदल जाएगी और आपको समाज में सम्माज प्रतिष्ठा और आर्थिक लाभ होगा।

आपकी खुलने वाली है किस्मत

आपको बता दे,व्यक्ति की हथेली में अनेक रेखाएं होती हैं, लेकिन कुछ ऐसी भी रेखाएं होती हैं जो व्यक्ति का जीवन बदल देती हैं। इसी में से एक है चंद्र पर्वत पर निकलने वाली रेखा। अगर पके हाथ में भी ये रेखा है तो आपकी किस्मत खुलने वाली है।यदि व्यक्ति के चंद्र पर्वत से कोई भाग्य रेखा निकल कर शनि पर्वत पर पहुंचती है तो यह बहुत ही शुभ स्थिति है। ऐसे लोगों को जीवन मे बहुत मान-सम्मान और पैसा मिलता है।विदेशों से धन की प्राप्ति होती है। जिन लोगों के हाथ में एक से अधिक भाग्य रेखाएं होती हैं उनके आय के स्रोत भी कई होते हैं। इन लोगों को कभी भी धन की कमी नहीं होती है।उसी तरह आयु रेखा से कोई रेखा निकलकर यदि शनि पर्वत पर पहुंचे तो ये लोग अपनी मेहनत और संघर्ष के दम पर धन अर्जित करते हैं।

ये भी पढ़ें: Vastu Tips: घर में पूर्वजों की फोटो लगाते हुए इन बातों का रखें ध्यान, वरना हो जाएगा बड़ा नुक्सान

धन की होती है वर्षा

ऐसे लोग किसी भी स्थिति से लड़ने को तैयार हो जाते हैं।ये किसी विशेष कार्य में महारत हासिल कर लेते हैं। इस के दम पर ये लोग अपना नाम कमाते हैं। इसके साथ ही ऐसा माना जाता है कि, ऐसे लोगों को शादी के बाद जीवनसाथी के सहयेाग से भाग्योदय होता है। इस तरह के लोग जन्म स्थान से दूर जाकर अप्रत्याशित सफलता पाते हैं। ऐसे लोगों के जीवन में शादी के बाद बहुत कम कष्ट आते हैं।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy F22: सैमसंग ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा Samsung Galaxy F22 की कीमतों में की भारी कमी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Exit mobile version