- विज्ञापन -

Latest Posts

Guru Margi 2022: गुरु होंगे मार्गी, अब इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, हो जायेंगे मालामाल

Guru Margi 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुंडली में गुरु के स्थान का बेहद महत्व है। इसका प्रभाव जातकों पर पड़ता है। बता दें, दिवाली के बाद गुरु ग्रह मीन राशि में मार्गी होने वाले हैं। 29 जुलाई से गुरु ग्रह मीन राशि में ही वक्री थे। अब 26 अक्टूबर को गुरु ग्रह मीन राशि में ही मार्गी होने। वहीं 24 नवंबर तक गुरु ग्रह मीन राशि में ही रहेंगे। इससे कई सारे राशियों पर गुरु ग्रह का अच्छा प्रभाव पड़ेगा। तो आइए जानते हैं, कौन सी राशि के जातक होने वाले हैं मालामाल। किन पर पड़ेगा कैसा प्रभाव।

वृषभ राशि

आप सभी को बता दें, गुरु के मार्गी होने से वृषभ राशि पर इसका बहुत अच्छा प्रभाव पड़ेगा। इन्हें नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है। इसके अलावा भूमि और वाहन खरीदने का भी योग बन रहा है। नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। ये लोग कुछ बेहतर प्रस्ताव आपको दे सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए ये गुरु मार्गी काफी बेहतर संयोग लेकर आया है। कहीं से आपको धन का मुनाफा हो सकता है। कोई बड़ी लॉटरी लग सकती है। व्यापार में भी तरक्की हो सकती है। इन दिनों किस्मत आपको भरपुर साथ देने वाला है।

Also Read: Pitru Paksha 2022: पितृ पक्ष में कौआ का क्यों है विशेष महत्व, पितरों को मिलती है संतुष्टि

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के बहुत अच्छा समय आने वाला है। इनके रुके हुए सभी काम पूर्ण होने वाले हैं। इसके साथ कारोबार में भी मुनाफा हो सकता है। कोई बड़ी पार्टनरशिप मिल सकती है। इसके अलावा कारोबार एवं नौकरी के संदर्भ में विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए भी ये गुरु मार्गी शुभ संकेत लेकर आया है। इनकी आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होने वाली है। इसके अलावा जो लोग विद्यार्थी हैं। उन्हें कैरियर में सफलता मिलेगी। किसी बड़े कॉलेज में दाखिला होने का भी बड़ा संयोग बन रहा है।

Also Read: Swapna Shastra: सपने में खुद को रोते हुए देखने क्या है मतलब, जरूर जानें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल