- विज्ञापन -

Latest Posts

Horoscope Today 04 October 2022: मिथुन राशि के जातकों को मिल सकती है प्रमोशन, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

Horoscope Today 04 October 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बेहतर जायेगा। मानसिक तनाव से छुटकारा मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ समय बिताने का मिलेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। आर्थिक तंगी दूर हो सकती है। आज के दिन मां सिद्धिदात्री की पूजा करें। छात्रों को कैरियर में सफलता मिल सकती है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक किसी नई मुसीबत में फंस सकते हैं। भावनाओं पर नियंत्रण रखें। नौकरी में तनाव उत्पन्न हो सकता है। आज के दिन केले के पेड़ की पूजा करें। इससे सभी स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का निवारण होगा। जीवनसाथी के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आज के दिन दोस्तों के साथ घूमने का मौका मिलेगा। कार्यस्थल में बॉस से तारीफ सुनने को मिलेगा। प्रमोशन होने की संभावना है। आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा जायेगा। सेहत में सुधार होगा। आज के दिन आप आराम करेंगे। तनाव से मुक्त रहेंगे। मंदिर जाकर लड्डू चढ़ाएं। घर की याद सता सकती है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर जायेगा। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जानें का संयोग बन रहा है। धन से जुड़ी सभी समस्याओं का हल निकलेगा। समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ सकता है। सेहत में सुधार रहेगा। आज के दिन विष्णु सहस्त्र नाम का पाठ करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहेगा। मगर क्रोध पर नियंत्रण रखें। तनाव की स्थिति उत्पन्न रहेगी। आज के दिन लाल वस्त्र धारण करें। संतान की तरक्की होगी। सेहत का ध्यान रखें।

तुला राशि

तुला राशि के जातक आज के दिन मिला जुला रहेगा। जीवनसाथी के साथ भविष्य की योजना बन सकती है। आज के दिन देवी मां को खीर का भोग लगाएं। हनुमान जी का पाठ करें। जरूरतमंदों की मदद करें।

Also Read: Pitru Paksha 2022: पितृ पक्ष में कौआ का क्यों है विशेष महत्व, पितरों को मिलती है संतुष्टि

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन बेहतर जायेगा। आज के दिन शराब का सेवन न करें। मित्रों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बितायें। गरीबों को दान करें। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन खराब हो सकता है। कई सारी परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है। आर्थिक तंगी बनी रहेगी। जीवनसाथी को वक्त देने की कोशिश करें। नौकरी का नया प्रस्ताव मिल सकता है। कानूनी मामलों से दूर रहें। कार्यस्थल में तनाव उत्पन्न हो सकता है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को परेशानी से गुजरना पड़ सकता है। संतान की सेहत में सुधार होगा। किसी बड़े कार्यक्रम के हिस्सा बनने का सौभाग्य प्राप्त हो सकता है। दांपत्य जीवन में मधुरता आयेंगी। जीवनसाथी के साथ विदेश यात्रा का योग बन रहा है। आर्थिक संकट दूर हो सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन अच्छा जायेगा। आस पास के लोगों से कुछ सीखने का मौका मिलेगा। संतान सुख मिलेगा। देवी मां का आशीर्वाद बना रहेगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा। दुर्गा मंदिर जाकर नारियल चढ़ाएं।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन बेहतर जायेगा। मानसिक तनाव का दबदबा बना रहेगा। किसी नई जानकारी से व्यक्तित्व में वृद्धि होगा। परिवार की याद सताएगी। दांपत्य जीवन में मधुरता आयेंगी।

Also Read: Swapna Shastra: सपने में खुद को रोते हुए देखने क्या है मतलब, जरूर जानें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल