Homeएस्ट्रोलॉजीHOROSCOPE TODAY- 13 October 2021: जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

HOROSCOPE TODAY- 13 October 2021: जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

वैदिक ज्योतिष पर आधारित जानकारी।

मेष राशि

बच्चों पर अपनी राय थोपें नहीं। दुग्ध उद्योग से जुड़े लोगों को आज आर्थिक लाभ होने की संभावना है। आपका लापरवाह रवैया आपके माता-पिता को परेशान करेगा। कोई भी नया प्रोजेक्ट शुरू करने से पहले आपको उनसे सलाह लेने की जरूरत है।

उपाय: पलाशपुष्पसंकशं तारकाग्रहमस्तकम् का जाप करें। रौद्रंरंध्र क्रिटिकलं घोरं तन केतुं प्रणामम्य हम का 11 बार जाप करें।

वृषभ राशि

अगर आप शादीशुदा हैं तो आज अपने बच्चों का विशेष ध्यान रखें, उनका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। नतीजतन, आपको उनके स्वास्थ्य पर बहुत पैसा खर्च करना पड़ सकता है। आप जिस किसी के साथ रहते हैं वह आपसे निराश और परेशान हो सकता है।

उपाय: एक नारियल के अंदर मैदा, अपरिष्कृत चीनी और घी का मिश्रण भरें और बढ़ते बैंक बैलेंस के लिए पीपल के पेड़ के नीचे रखें।

मिथुन राशि

धन लाभ आपकी अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं होगा। आपका दिलचस्प रवैया घर में खुशियां लाएगा। जो लोग अपने प्रेमी से दूर रहते हैं उन्हें आज उनकी बहुत याद आ सकती है। इस वजह से आप अपने प्रिय से रात में घंटों फोन पर बात कर सकते हैं।

उपाय: अच्छी आर्थिक स्थिति हासिल करने के लिए युवा लड़कियों में चॉकलेट, टॉफी और सफेद मिठाई बांटें।

कर्क राशि

पैसों से जुड़े मामले आज सुलझ सकते हैं और आपको आर्थिक लाभ की प्राप्ति हो सकती है। बच्चों की पढ़ाई को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है। इस समय आपको कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

उपाय: अच्छे स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करने के लिए घर पर सफेद फूल वाले पौधे उगाएं और उनकी देखभाल करें।

सिंह राशि

आप यात्रा करने और पैसे खर्च करने के मूड में रहेंगे। आप जिन लोगों के साथ रहते हैं वे आपसे बहुत खुश नहीं होंगे- चाहे आप उन्हें खुश करने के लिए कुछ भी करें। प्यार में निराशा आपको निराश नहीं करेगी।

उपाय: नारंगी रंग की कांच की बोतल में जमा पानी पीने से रिश्ते में प्रेम बढ़ेगा।

कन्या राशि

तनाव लेने से बचें क्योंकि हर छोटी चिंता शरीर पर प्रतिकूल प्रभाव डालती है। आज आपके घर में कोई बिन बुलाए मेहमान आ सकता है, लेकिन उसका भाग्य आपको आर्थिक लाभ पहुंचा सकता है। आपकी फिजूलखर्ची से घर में तनाव हो सकता है, ऐसा करने से बचें।

उपाय: उत्तम स्वास्थ्य के लिए लगभग 15 से 20 मिनट तक चांदनी के नीचे बैठ जाएं।

तुला राशि

खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने में सफल रहेंगे। धन की स्थिति में सुधार होगा और आपको विलंबित भुगतान प्राप्त होंगे। आज आप किसी ऐसे रिश्तेदार से मिलेंगे,जिसकी तबीयत ठीक नहीं है। आपको अपने प्रिय की बाहों में सुकून मिलेगा।

उपाय: सुखी पारिवारिक जीवन जीने के लिए दिन-रात शांत मन से लगभग 28 या 108 बार ऊँ का जप करें।

वृश्चिक राशि

यदि आप अपने पत्ते अच्छी तरह से खेलते हैं तो आज आप कुछ अतिरिक्त नकदी अर्जित करेंगे। आपका लापरवाह रवैया माता-पिता को परेशान करेगा। कोई भी नया प्रोजेक्ट शुरू करने से पहले आपको उन्हें विश्वास में लेने की जरूरत है। जो लोग अपने प्रेमी से दूर रहते हैं उन्हें आज उनकी बहुत याद आ सकती है।

उपाय: सफेद चंदन का लेप माथे या नाभि पर निशान के रूप में लगाएं। इससे पारिवारिक सुख कई गुना बढ़ जाएगा।

धनु राशि

आज आप ऊर्जा से भरे रहेंगे। आज आप घर के आसपास छोटी-छोटी बातों पर बहुत अधिक खर्च कर सकते हैं, जो आपको मानसिक रूप से तनाव में डाल सकता है। ऐसे काम करें जिनसे आपको खुशी मिले, लेकिन कोशिश करें कि दूसरों के मामलों से दूर रहें।

उपाय : सात काले चने, सात काली मिर्च और कच्चे कोयले का एक टुकड़ा गहरे नीले रंग के कपड़े में बांधकर किसी सुनसान जगह पर गाड़ दें ताकि आर्थिक स्थिति संतोषजनक हो।

मकर राशि

आपकी रूढ़िवादी सोच आपकी प्रगति विकास को बाधित करती है और आगे बढ़ने के लिए अवरोध पैदा करती है। दिन की शुरुआत में आपको कोई आर्थिक नुकसान हो सकता है, जिससे पूरा दिन खराब हो सकता है।

उपाय: मंगल यंत्र को सोने की अंगूठी में उत्कीर्ण करें और अच्छे स्वास्थ्य की प्राप्ति के लिए इसे धारण करें।

कुंभ राशि

आप में से कुछ लोगों को आज महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है। आपके आवास से संबंधित निवेश लाभदायक रहेगा। घरेलू मामलों और लंबित घरेलू कार्यों को पूरा करने के लिए अनुकूल दिन।

उपायः कच्ची हल्दी, केसर, पीले चन्दन, पीले चने की जड़ों का प्रयोग प्राथमिकता के आधार पर करने से स्वास्थ्य में वृद्धि होगी।

मीन राशि

आज आप पैसे जमा करने और बचाने का हुनर ​​सीख सकते हैं और उसका सही इस्तेमाल कर सकते हैं। करीबी दोस्तों के साथ बाहर जाएं जो आपकी स्थिति और आपकी जरूरतों को समझते हैं।

उपाय: हरे रंग की कांच की बोतल को धूप में रखें। रोगमुक्त जीवन के लिए इस पानी को नहाने के पानी में मिलाएं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img