Homeएस्ट्रोलॉजीHOROSCOPE TODAY- 14 October 2021: जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

HOROSCOPE TODAY- 14 October 2021: जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

वैदिक ज्योतिष पर आधारित जानकारी।

मेष राशि 

आज आप ऊर्जा से भरे रहेंगे। जल्दी पैसा कमाने के लिए आप रुचि दिखाएंगे। आज दूसरों के मामलों में आपकी भागीदारी से बचना चाहिए। प्रेम के आनंद का अनुभव हो सकता है।

उपायः परिवार में शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए शयन कक्ष में चांदी का कटोरा जिसमें सफेद चंदन, कपूर और सफेद पत्थर हो, रखें।

वृषभ राशि

दूसरों के साथ खुशियां बांटें। रियल एस्टेट में निवेश आपके लिए लाभदायक रहेगा। समूह में कुछ भी कहते समय सतर्क रहें अन्यथा आपकी आवेगपूर्ण टिप्पणियों के लिए आपकी कड़ी आलोचना हो सकती है।

उपाय: घर में दीपक जलाकर और भगवान भैरव की पूजा करके घर में शांति बनाए रखें।

मिथुन राशि

आत्म-सुधार परियोजनाएं आपको अपने बारे में बेहतर और आत्मविश्वास महसूस कराएंगी। आज आपके लिए धन संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन अपनी सूझबूझ से अपने नुकसान को लाभ में बदल लें।

उपायः पारिवारिक सुख में वृद्धि के लिए पीले कपड़े में केसर या हल्दी की जड़ों का पैक अपने पास रखें।

कर्क राशि

खुशियों से भरा दिन। आज आप अपने परिवार के वरिष्ठों से बचत के बारे में सलाह ले सकते हैं। इस अद्भुत दिन पर आपके रिश्ते की सभी शिकायतें और नाराजगी दूर हो जाएगी।

उपायः सफल व्यावसायिक जीवन के लिए शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाएं।

सिंह

खुशियों से भरा दिन शुभ। आज धन का निरंतर बहिर्वाह होगा और आज आपको धन संचय करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

उपाय: अपने पार्टनर को प्लेटिनम बेस्ड ज्वैलरी गिफ्ट करें, जिससे आपकी लव लाइफ में नई जान आ सके।

कन्या राशि

अचल संपत्ति निवेश लाभदायक होगा। परिवार के सदस्यों के साथ आपको थोड़ी परेशानी होगी लेकिन इसे अपने मन की शांति को बर्बाद न करने दें। नए उद्यम आकर्षक होंगे और अच्छे रिटर्न का वादा करेंगे।

उपाय: अच्छे स्वास्थ्य के लिए अपनी जेब में लाल रुमाल रखें।

तुला राशि

आपका कठोर व्यवहार किसी मित्र के लिए कुछ परेशानी का कारण बन सकता है। कुछ लोग जितना कर सकते हैं उससे ज्यादा वादा करते हैं- ऐसे लोगों को भूल जाओ जो सिर्फ बात करते हैं और कोई नतीजा नहीं देते हैं।

उपाय: विष्णु सहस्रनाम समूह पाठ के आयोजन से व्यावसायिक जीवन में वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि

एक दिन जब आराम महत्वपूर्ण होगा। जैसा कि आप हाल ही में बहुत अधिक मानसिक दबाव का सामना कर रहे हैं, मनोरंजन आपको आराम देने में मदद करेंगा। अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित स्थान पर रखें।

उपायः ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः का दिन और शाम 11 बार जाप करने से पारिवारिक सुख बना रहेगा।

धनु राशि

आपको संदेह, विश्वासघात, अवसाद, विश्वास की कमी, लालच, मोह, अहंकार और ईर्ष्या जैसे कई दोषों से मुक्ति मिलने की संभावना है। नए अनुबंध आकर्षक लग सकते हैं लेकिन वांछित लाभ नहीं लाएंगे।

उपाय: मजबूत आर्थिक स्थिति के लिए सूर्य चालीसा का पाठ करें और सूर्य देव से संबंधित भजन गाएं।

मकर राशि

सावधान रहें कि अपने मूल्यों को उजागर न करें और हर निर्णय में तर्कसंगत रहें। संपत्ति के सौदे अमल में आएंगे और शानदार लाभ दिलाएंगे। घर में उत्सव का माहौल आपके तनाव और चिंताओं को कम करेगा।

उपाय: अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेने के लिए अपने घर के बीच के स्थान को साफ सुथरा रखें। 

कुंभ राशि

लंबी बीमारी से निजात मिल सकती है। आज आपको सौभाग्य मिलेगा और पिछले दिनों की कड़ी मेहनत के रूप में परिणाम लाएगा। शाम को दोस्तों के साथ बाहर जाएं, इससे बहुत फायदा होगा। सिंगल लोगों की मुलाकात किसी खास से हो सकती है।

उपाय: प्रेम जीवन को बेहतर बनाने के लिए बहते पानी में तांबे का सिक्का डालें।

मीन राशि

थोड़ा आराम और पौष्टिक भोजन आपको ऊपर उठा देगा। अपने आप को एक बड़े समूह में शामिल करना अत्यधिक मनोरंजक होगा- लेकिन आपके खर्चे में वृद्धि होगी। परिवार के सदस्यों के साथ कुछ सुकून भरे पल बिताएं।

उपाय: स्वास्थ्य के लिए शुभ लाभ प्राप्त करने के लिए सफेद फूल पानी में थोड़े से पैसे के साथ चढ़ाएं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img