Homeएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 20 January 2022: वृष राशि वालों को होगा बिजनेस में...

Horoscope Today 20 January 2022: वृष राशि वालों को होगा बिजनेस में बड़ा लाभ, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

हर राशि(Horoscope Today) पर ग्रहों की स्थिति का अलग प्रभाव पड़ता है। ये प्रभाव सकारात्मक और नकारात्मक दोनों हो सकते हैं। तारों और ग्रह की स्थिति के मुताबिक जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन।

मेष राशि– आज चन्द्रमा और मंगल का गोचर नौकरी में तनाव पैदा कर सकता है। राजनीति से जुड़े हैं तो आपका दिन बेहतरीन होगा। आज के दिन हनुमान बाहुक का पाठ करना शुभ होगा।
शुभ रंग- पीला और सफेद

वृष राशि– 08:24am के बाद आज राशि वालों को बिजनेस में लाभ मिल सकता है। धन का व्यय ज्यादा होगा। गुरु और चन्द्र का गोचर नौकरी में परिवर्तन की योजना बना रहा है।
शुभ रंग- नीला और सफेद

मिथुन राशि–  राशि में शुक्र और बुध का गोचर मंगलमय होगा। नौकरी में लगातार तरक्की होगी। नौकरी से संबंधी कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, जो भी निर्णय लें सोच-समझकर लें। कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है।
शुभ रंग- हरा और नीला

कर्क राशि– राशि का स्वामी चन्द्रमा का गोचर द्वितीय भाव में होगा जो आर्थिक विकास में मदद करेगा। ये गोचर छात्रों के लिए भी अनुकूल योग बना रहा हैं। कोई रूका हुआ काम पूरा होगा। आज के दिन तिल का दान करना शुभ होगा।
शुभ रंग- सफेद और लाल

सिंह राशि- आज किसी नजदीकी रिश्तेदार से भेंट हो सकती है। नौकरी में तरक्की के रास्ते खुलेंगे। श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करना अच्छा रहेगा। गुड़ और तिल का दान करना शुभ होगा।
शुभ रंग- पीला और नारंगी

कन्या राशि– आर्थिक सुख में तरक्की होगी।  चन्द्रमा और गुरु आज नौकरी में कोई नई जिम्मेदारी दिलवा सकता है।व्यवसाय से भी लगातार लाभ मिलेगा। उड़द दाल का दान करना अच्छा रहेगा।
शुभ रंग- हरा और बैंगनी

तुला राशि– इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन सबसे बेहतरीन रहेगा। स्वास्थ्य को सही करने के लिए हनुमान चालीसा का कम से कम 07 बार पाठ करें। किसी काम में बड़े भाई का सहयोग मिल सकता है।
शुभ रंग- नीला और सफेद

वृश्चिक राशि–  चन्द्र गोचर व्यवसाय में संघर्ष तो वहीं जॉब में सफलता देगा। कर्क और मीन राशि के लोगों से आपके कुछ लाभ हो सकता है। तिल का दान करना शुभ होगा।
शुभ रंग- पीला और लाल

धनु राशि-संतान की तरफ से किसी सुखद समाचार मिलने के संकेत मिल रहे हैं। व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ हो सकता है। कहीं से अचानक धन लाभ हो सकता है।
शुभ रंग- पीला और लाल

मकर राशि–  बिजनेस में लगातार उन्नति मिलेगी और आपका मन भी प्रसन्न रहेगा। बिजनेस में कोई नई योजना भी बना सकते हैं। आज के दिन कंबल का दान करें।
शुभ रंग- सफेद और हरा

कुंभ राशि– आज स्वास्थ्य को लेकर सावधानी बरतें। आज राशि स्वामी मंगल व तृतीय सूर्य व्यापार में लाभ देंगे। ऑफिस में बॉस का सहयोग मिलेगा। कंबल का दान कर दिन शुभ बनाएं
शुभ रंग-  नारंगी और आसमानी

मीन राशि– आज परिवार में किसी चीज को लेकर विवाद हो सकता है। थोड़ा वाणी पर संयम रखें। स्वास्थ्य को लेकर भी थोड़ा सावधानी बरतनें की जरूरत है। आज दाल का दान करना शुभ होगा।
शुभ रंग- लाल और नारंगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -