Home एस्ट्रोलॉजी Horoscope Today 28 April 2023: शुक्रवार को इन जातकों का गलत निर्णय...

Horoscope Today 28 April 2023: शुक्रवार को इन जातकों का गलत निर्णय बदल सकता है जीवन, जानें आज का राशिफल

0
Horoscope Today 28 April 2023
Horoscope Today 28 April 2023

Horoscope Today 28 April 2023: ज्योतिष गणना के मुताबिक 28 अप्रैल 2023 दिन शुक्रवार का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण है। आज मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल कैसा रहेगा। यहां पढ़िए आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। आज आपके लिए कोई एक काम सिरदर्द बन सकता है। साथ ही जो लोग सामाजिक काम करते हैं उन्हें आज कोई बड़ा पद मिल सकता है। इसके आपके खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला हुआ रहेगा। आज आपको कुछ चीजों में सावधानी बरतनी चाहिए। आज आपको परिवार में वरिष्ठ लोगों से माफी मांगनी पर सकती है। साथ ही किसी कानूनी मामले में किसी बाहरी व्यक्ति की सलाह लें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव से भरा हुआ रहेगा। अपने मित्रों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। आज आप प्रॉपर्टी में कोई निवेश कर सकते हैं। आज छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। बेटे के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त हो जाएगी।

कर्क राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन कल के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। आज जीवनसाथी के साथ आप प्यार भरे पल बिता पाएंगे। साथ ही अपने परिजनों के लिए कुछ खरीदारी कर सकते हैं। जो लोग बैंक में काम करते हैं उनके लिए आज का दिन अच्छा है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। नौकरी कर रहे जातकों को आज नौकरी में नए अफसरों की प्राप्ति होगी। आज आपको राजनीति में सफलता मिल सकती है। साथ ही आपको सभा को संबोधित करने का मौका मिल सकता है।

कन्या राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अन्य दिनों के मुकाबले बढ़िया रहने वाला है। परिजनों का सहयोग मिलेगा। अपने बच्चों को पढ़ाई में मदद करेंगे और उन्हें बाहर घुमाने ले जा सकते हैं। साथ ही आर्थिक सुख में प्रसन्नता होगी।

तुला राशि

आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए प्रसन्नता से भरा हुआ रहने वाला है। साथ ही परिजनों का भी सहयोग मिलेगा। साथ ही आज किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में आपको सफलता मिल सकती है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला हुआ रहेगा। नौकरी कर रहे जातकों के लिए आज का समय अच्छा है। आज आपको नए वाहन का सुख मिल सकता है। अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें नहीं तो आप किसी मुश्किल में फंस सकते हैं।

धनु राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आपको उच्च अधिकारियों की ओर से कोई अच्छा समाचार मिलेगा। व्यवसाय में धन आगमन के संकेत हैं। आज आपके रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे। साथ ही आपको किस्मत का साथ मिल सकता है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा। नौकरी को लेकर कोई बड़ा काम कर सकते हैं। साथ ही नई नौकरी का भी ऑफर आ सकता है। इससे आपकी आय बढ़ सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा हुआ रहेगा। आज छात्रों को सफलता मिलेगी।साथ ही पढ़ाई में आज विद्यार्थियों को मन लगेगा। प्रोफेशनल लाइफ में कोई बड़ा अचीवमेंट हासिल कर सकते हैं।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आप जो भी काम करेंगे उससे दूसरों को भी लाभ मिलेगा। भाई और बहनों का सहयोग मिलेगा। संतान को अच्छी नौकरी मिलने से माता-पिता गर्व महसूस करेंगे। पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के संकेत बन रहे हैं।

ये भी पढ़ें: घर में चाहिए सुख-समृद्धि तो फॉलो करें ये Vastu Tips, नहीं होगी धन-दौलत की कमी

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।

Exit mobile version