- विज्ञापन -

Latest Posts

Horoscope Today 30 September 2022: पढ़ने के लिए जा सकते हैं विदेश, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

Horoscope Today 30 September 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातक को आज विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। आज के दिन सेहत का ध्यान दें। भूमि एवं वाहन खरीदने का संयोग बन रहा है। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। पढ़ने के लिए विदेश जा सकते हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि जातकों का दिन शुभ होगा। नवरात्रि के अवसर पर कुछ नई चीजों सुनने का मौका मिलेगा। भाग्य का पूरा साथ रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका प्राप्त होगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। ऑफिस में शांति माहौल मिलेगा। संतान की चिंता सता सकती है। अच्छी अनुभवों की प्राप्ति होगी। मंदिर में एक नारियल दान दें। मां लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को ऑफिस में तनाव मिलेगा। घर की चिंता सता सकती है। समझदारी से काम लें। कार्यस्थल में दिन अस्त-व्यस्त बीतेगा। आर्थिक समस्याएं में सुधार होगा। किसी बड़े कार्यकर्म में भाग लेने का मौका मिलेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिल मिला जुला रहेगा। आज के दिन समझदारी से काम लें। आर्थिक स्थिति मंद रहेगी। जीवनसाथी के साथ घूमने का मौका मिलेगा। आज के दिन गौशाला में दान करें। पीला वस्त्र धारण करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन मंगल कार्यों के साथ संपन्न होगा। प्रेमी के साथ दिन बिताने का मौका मिलेगा। संतान का सुख मिलेगा। घर में भक्ति माहौल बना रहेगा। आमदनी होने की संभावना है। जो जातक पढ़ाई कर रहे हैं उनके सभी के कैरियर में बड़ा मोड़ आ सकता है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। ऑफिस में संयम से काम लें। बॉस के साथ बहस न करें। सभी आर्थिक समस्याओं का निवारण हो सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने का अवसर प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। मित्रों का भरपुर सहयोग मिलेगा। कई सारी नई योजनाएं बन सकती है। आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। देवी मां की पूजा करें। सभी समस्याओं से छुटकारा मिलेगी।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन मंगल कार्यों में लगा रहेगा। महिलाएं बाहर घूमने जा सकती हैं। ऑफिस में सहयोगियों का साथ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ विदेश यात्रा का सौभाग्य प्राप्त हो सकता है।

Also Read: Navaratri 2022: अष्ठमी पर करें खास उपाय, दूर होगी आर्थिक तंगी

मकर राशि

मकर राशि के जातक शारीरिक और मानसिक तनाव से ग्रस्त रहेंगे। आज के दिन परिवार में कलह होने की संभावना है। ऑफिस में भी तनाव की स्थिति बनी रहेगी। बुजुर्गों की मदद करें। आर्थिक तंगी बनी रहेगी। संयम से काम लें। हरा वस्त्र धारण करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आज के दिन व्यापार में मुनाफा होगा। कार्यस्थल में साथियों से सहयोग मिलेगा। वृद्धाश्रम में दान करें। संतान सुख मिलेगा। मां की भक्ति का मौका मिलेगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को आज के दिन खुद की बातों पर संयम रखना बहुत है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कार्यस्थल में तनाव की स्थिति बनी रहेगी। आज के दिन मंदिर जाना बहुत शुभ है।

Also Read: Shardiye Navratri 2022: 26 सितंबर से शुरु हो रहा मां दुर्गा का त्यौहार, जानें ये नवरात्रि क्यों है खास

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल