Homeएस्ट्रोलॉजीHOROSCOPE TODAY- 9 October 2021: जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

HOROSCOPE TODAY- 9 October 2021: जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

वैदिक ज्योतिष पर आधारित जानकारी।

मेष राशि

लंबी बीमारी से राहत मिलेगी। आप बिना किसी की मदद के पैसा कमाने में सफल रहेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ कुछ सुकून भरे पल बिताएं। आपका प्रिय आपके लिए अपार रोमांटिक आनंद लेकर आया है।

उपाय: बड़े भाइयों के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लें और एक सफल व्यावसायिक जीवन व्यतीत करें।

वृषभ राशि

आपके बच्चे का प्रदर्शन आपको अत्यधिक खुशी दे सकता है। अपने अच्छे दोस्त के साथ कुछ सुखद पल बिताएं। अपने उदार व्यवहार का लाभ अपने मित्रों को न लेने दें।

उपाय: प्रेम जीवन में आनंद बनाए रखने के लिए संतों का सम्मान करने में मदद मिलेगी।

मिथुन राशि

अपनी बीमारी पर चर्चा करने से बचें। बीमारी से अपना ध्यान हटाने के लिए खुद को किसी काम में लगा लें क्योंकि जितना अधिक आप अपनी बीमारी के बारे में बात करते हैं यह उतना ही खराब होता जाता है। आपका कोई दोस्त आज आपको कोई बड़ी रकम उधार देने के लिए कह सकता है।

उपाय: पानी से भरी लाल कांच की बोतल को धूप में रखें और इस पानी को रोजाना पीने से सेहत अच्छी रहती है।


कर्क राशि

अपने अच्छे स्वास्थ्य के लिए लंबी सैर पर निकलें। आपका कोई दोस्त आज आपको कोई बड़ी रकम उधार देने के लिए कह सकता है। दूसरों में आपके अनावश्यक दोष खोजने से संबंधियों द्वारा आलोचना की जा सकती है। आपको यह समझना चाहिए कि यह केवल समय की बर्बादी है।

उपाय: मजबूत आर्थिक स्थिति के लिए सूर्य चालीसा का पाठ करें और सूर्य देव से संबंधित भजन गाएं।

सिंह राशि

दोस्त किसी खास से आपका परिचय कराएंगे। पिछले दिनों की मेहनत का फल मिलने से मनोकामनाएं पूरी होंगी। अपने परिवार को यह महसूस करने के लिए कि आप उनकी कितनी परवाह करते हैं, मौखिक और गैर-मौखिक संदेश देते रहें।

उपाय: बुजुर्ग ब्राह्मणों के साथ अपना भोजन साझा करें और अपने वित्त में सुधार करें।

कन्या राशि

काम के बीच में आराम करने की कोशिश करें और देर रात काम करनें से बचें। आज आपकी कोई चल संपत्ति चोरी हो सकती है। परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकता दें। उनके सुख और दुख को साझा करने के लिए स्वयं को शामिल करें ताकि यह महसूस किया जा सके कि आप उनकी परवाह करते हैं।

उपाय: कांस्य दान करने से बुध के सकारात्मक प्रभाव में वृद्धि होती है और इससे आपकी आर्थिक वृद्धि में वृद्धि होती है।

तुला राशि

आपका दयालु स्वभाव आज खुशी के पल लाएगा। आज आपके घर में कोई बिन बुलाए मेहमान आ सकता है। जीवनसाथी और बच्चे अतिरिक्त स्नेह और देखभाल प्रदान करते हैं। आपके साथी की अनुपस्थिति महसूस होने की संभावना है।

उपायः प्रोफेशनल लाइफ में तरक्की के लिए कचरा इकट्ठा करने से बचें।

वृश्चिक राशि

मित्रों के साथ शाम सुखद रहेगी। जो व्यवसायी काम के सिलसिले में अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं, उन्हें आज अपना पैसा सुरक्षित स्थान पर जमा करना चाहिए, क्योंकि चोरी की संभावना है।

उपाय: सफेद चंदन का तिलक लगाने से आपको फिट रहने में मदद मिलेगी।

धनु राशि

आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी, लेकिन आपको यह ध्यान रखना होगा कि अनावश्यक चीजों पर अधिक खर्च न करें। तनाव की अवधि बनी रह सकती है लेकिन परिवार का सहयोग आपकी मदद करेगा।

उपाय: परिवार में सुख-समृद्धि के लिए अपने घर से पुराने कपड़े, अखबार आदि का कबाड़ फेंक दें।

मकर राशि

स्वार्थी, क्रोधी व्यक्ति से बचें क्योंकि वह आपको तनाव दे सकता है। आज आप अपना पैसा धार्मिक कार्यों में लगा सकते हैं। बच्चे कुछ निराशा का कारण बनते हैं।

उपाय: करियर में वृद्धि के लिए चंद्रमा को पानी में दूध और चावल मिलाकर चढ़ाएं।

कुंभ राशि

अपनी ऊर्जा वापस पाने के लिए पूरा आराम करें। आपको अपनी वास्तविक क्षमता का एहसास होना चाहिए क्योंकि आपके पास ताकत की नहीं बल्कि इच्छाशक्ति की कमी है। जो लोग जमीन बेचना चाहते हैं उन्हें आज एक अच्छा खरीदार मिल सकता है और इसके लिए अच्छी रकम हासिल कर सकते हैं।

उपाय: रात के समय अपने बिस्तर के पास दूध, पानी और चीनी के मिश्रण से भरा कटोरा रखें। एक समृद्ध व्यवसाय/स्थिर कार्य-जीवन के लिए अगली सुबह इसे अपने घर के पास एक पेड़ की जड़ में डालें।

मीन राशि

किसी अनावश्यक बात पर बहस करने में अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें। आज बिना किसी पूर्व सूचना के आपके खाते में आपके देनदार का पैसा क्रेडिट हो जाएगा, जो आपको आश्चर्यचकित कर सकता है और आपको खुश कर सकता है।

उपायः पवित्र स्थानों पर सफेद कंबल देने से स्वास्थ्य में सुधार होगा।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img