- विज्ञापन -

Latest Posts

Mishri Ke Totke: मां लक्ष्मी का आशीर्वाद पाने के लिए करें ये टोटके, धन दौलत की नहीं होगी कमी

Mishri ke Totke: ज्योतिष शास्त्र में कई सारी चीजों को उल्लेख किया गया है। जीवन की सुख समृद्धि से लेकर धन दौलत पाने के उपाय को ज्योतिष शास्त्री ने व्याख्या किया है। मान्यताओं के अनुसार कहा जाता है कि मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए मिश्री के टोटके काफी असरदार हैं। इसके उपाय से मां लक्ष्मी प्रसन्न हो जाती है। इसके साथ भक्तों को धन दौलत की प्राप्ति का आशीर्वाद देती हैं। तो आइए जानते हैं क्या है मिश्री के असरदार टोटके।

शुक्रवार को लगाएं मिश्री का भोग

मान्यताओं के अनुसार कहा जाता है कि शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी को खीर के साथ मिश्री का भोग लगाना चाहिए। इसके बाद भोग लगाया हुआ प्रसाद घर की सबसे बुजुर्ग महिला को प्रसाद खिलाएं और उन्हें प्रणाम करें। ये उपाय लगातार 21 शुक्रवार को करें। इससे व्यक्ति को कभी धन दौलत की कमी नहीं होती हैं।

माखन मिश्री का लगाएं भोग

आपको बता दें अगर आप घर के कलह कलेश और दरिद्रता से परेशान हैं तो भगवान श्री कृष्ण को माखन मिश्री का भोग लगाएं। इससे घर की सभी परेशानियां दूर हो जाती है। इस उपाय के बाद घर में सुख समृद्धि का वास होता है।

Also Read: Vastu Tips: दीपावली पर घर को पेंट करते हुए इन बातों का रखें ध्यान, वरना मां लक्ष्मी हो जाएंगी नाराज

कपूर और मिश्री का करें दान

कई बार लोग नौकरी तो करते हैं लेकिन महचाहा नौकरी पाना मुश्किल हो जाता है। इस स्थिति में हर बुधवार के दिन कपूर और मिश्री का दान करना चाहिए। मान्यताओं के अनुसार इसके दान से व्यक्ति के जीवन की सभी विघ्न खत्म हो जाती है। व्यक्ति को मनचाही नौकरी आसानी से मिल जाती है।

चिटियों को खिलाएं मिश्री

कहा जाता है कि जीवन में बार-बार परेशानी आ रही है या शनि का बुरा प्रभाव जीवन पर पड़ रहा है। तब व्यक्ति को मिश्री का ये अचूक उपाय करना चाहिए। ज्योतिष शास्त्री कहते हैं शनिवार के दिन चींटियों को मिश्री खिलाना चाहिए। इससे सभी परेशानी का हल निकलता है। कुंडली में लगे सभी दोषों का अंत हो जाता है।

Also Read: Dussehra 2022: भगवान राम ही नहीं पांडवों से भी जुड़ा है दशहरे का इतिहास, एक बार जरूर पढ़ें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल