Palmistry: अगर आपके हाथ में भी हैं ये रेखाएं, तो जल्द होगा आपका विदेश भ्रमण

Date:

Palmistry: हस्तरेखा जीवन में होने वाली घटनाओं के लिए बहुत अहम है। घटनाओं का संबंध सीधे हस्तरेखा से जुड़ा रहता है। हस्तरेखा शास्त्र ये दावा करता है कि हथेली में आने वाली रेखा आपका जीवन में होने वाली संकेत है। हस्तरेखा के अनुसार व्यक्ति के विदेश यात्रा का भी योग बनता है। हस्तरेखा शास्त्र कहते हैं अगर हाथ में जीवन और भाग्य रेखा को पार करने वाली रेखा हो तो व्यक्ति के विदेश यात्रा का योग बनता है। यदि हथेली में चंद्रपर्वत के पास से तिरछी रेखा निकलती है। इससे भी व्यक्ति विदेश भ्रमण पर जा सकता है। यात्रा में भी किसी प्रकार का रेखा नहीं जुड़ा रहना चाहिए। कहते हैं यात्रा रेखा जितना साफ और गहरा हो विदेश जाने का योग उतना पक्का होता है। इसके साथ व्यक्ति विदेश यात्रा का उतना ही शौकीन होता है।

ये भी पढ़ें: PM Kisan Yojana: करोड़ों अन्नदाताओं को मिलने वाली है राहत, इस दिन आएगी पीएम किसान की 12वीं किस्त

हस्तरेखा के कुछ विशेष योग

  • जिन लोगों के हाथों का यात्रा रेखा गहरा और स्पष्ट होता है। वो लोग स्थायी रूप से विदेश में रह सकते हैं। उन्हे विदेश में अच्छी नौकरी और पैसा कमाने का भी मौका मिल सकता है।
  • हस्तरेखा शास्त्री के अनुसार अगर आपके हाथों के जीवन रेखा से कोई भी रेखा पार कर चंद्र पर्वत की ओर प्रस्थान करती है। इस स्थिति में व्यक्ति विदेश भ्रमण पर जाता है।
  • यदि कोई व्यक्ति की हस्तरेखा हाथ के कंगन को पार करके मंगल पर्वत की तरफ जाती है। इस स्थिति में भी व्यक्ति के यात्रा का संजोग बनता है।
  • व्यक्ति के विदेश जाकर धन कमाने का योग तब बनता है जब व्यक्ति के हथेली में कोई भी रेखा पर्वत को छोड़कर शनि पर्वत में जाता है।

Also Read: Double Chin Exercise: डबल चिन छीन रही है आपके चेहरे की खूबसूरती, ये सिंपल सा एक्सरसाइज दिलाएगा डबल चिन से राहत

ये कुछ ऐसे रेखाएं थी जिससे व्यक्ति के विदेश यात्रा का योग बनता है। अगर आपके हथेली में भी ऐसी रेखाएं हैं तो आप भी जल्द ही विदेश भ्रमण पर जा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

Somalia Terror Attack: सोमालिया में बड़ा आतंकी हमला, 10 से ज्यादा लोगों की मौत

Somalia Terror Attack: अफ्रीका महाद्धीप के सोमालिया में एक...

Janmashtami: जन्माष्टमी के मौके पर बांके बिहारी मंदिर में मची भगदड़, मंगला आरती के दौरान हुआ हादसा

Janmashtami: कृष्ण नगरी मथुरा वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध ठाकुर...