Homeएस्ट्रोलॉजीअक्टूबर में मार्गी होने जा रहे हैं शनि, इन राशियों वाले के...

अक्टूबर में मार्गी होने जा रहे हैं शनि, इन राशियों वाले के खुल सकते हैं भाग्य

कहते हैं हम जैसा करते हैं फल भी वैसा ही मिलता है, और ये बात सही भी है। लेकिन कभी कभी कर्मफल दाता भी मेहरबान हो जाते हैं तो आपको खूब बढ़िया फल मिलता है। जी हां कर्मफल दाता शनि की हम बात कर रहे हैं जो अगले महीने अक्टूबर में मार्गी होने जा रहे है। शनि मार्गी होकर बहुत सारे राशियों को फल देते हैं, आइए जानते हैं कौन कौन राशि को शनि फल दे सकते हैं।

मेष राशि: 23 अक्टूबर को शनि मार्गी होने के बाद में राशि के जातकों को हर कार्यों में सफलता दिलाएंगे। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों की तरक्की होगी। इस दौरान इन्हें अचानक धन लाभ होने के प्रबल योग हैं।

Also Read: Name Astrology: अपनी मर्जी के मालिक होते हैं V नाम के लोग, करते हैं जी तोड़ मेहनत

कर्क राशि: शनि मार्गी होकर इन राशियों वालों को अलग अलग प्रकार के परेशानियों से मुक्ति दिलाएंगे। करियर में विशेष लाभ मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी । दांपत्य जीवन खुशियों से भरा होगा।

तुला राशि : तुला राशि में शनि गोचर से अब इनकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। पैसों की किल्लत खत्म होगी। व्यापार और निवेश से लाभ होगा।

मीन राशि: शनि गोचर मीन राशि के लाभ भाव में होने जा रहा गई। ऐसे में इस दौरान इन जातकों को तगड़ा लाभ होगा। नौकरी और व्यापार दोनों में धन लाभ होगा। पारिवारिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।

वृश्चिक राशि : शनि गोचर से इन राशि वालों को आय में वृद्धि होगी। जिससे इनकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। इस दौरान उनके वाहन और घर खरीदने के योग्य है। पारिवारिक परेशानियां समाप्त होगी।

Also Read: Health Tips: क्या आप भी हो चुके हैं कमजोर याददाश्त से परेशान? करें ये काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -