Homeएस्ट्रोलॉजीSawan Month 2022: इस सावन इन 3 राशियों पर बरसेगी महादेव की...

Sawan Month 2022: इस सावन इन 3 राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, चमकेगी इनकी किस्मत

Sawan Month 2022: इस वर्ष 14 जुलाई से सावन का महीना शुरु हो रहा है और 18 जुलाई को पहली सोमवारी का व्रत भी है। सावन के प्रत्येक सोमवार को भक्तजन महादेव को प्रसन्न रखने के लिए व्रत तथा पूजा अर्चना में तल्लीन रहते हैं। सावन का महीना बहुत पवित्र होता है। इस माह में लड़कियां महादेव की तरह वर पाने के लिए सावन का व्रत भी पूरे विधि-विधान से करती हैं। इस बार ये महीना 14 जुलाई से 12 अगस्त तक चलेगा जिसमें 4 सोमवारी के व्रत भी रहेंगे।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस सावन के पवित्र महीने में कुछ राशियां ऐसी हैं जिनके जातकों पर महादेव की कृपा साक्षात् बनी रहेगी। इनकी कृपा से जातकों की किस्मत चमकने वाली है। तो आइये जानते हैं कौन सी है वो राशियां:

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों पर स्वयं महादेव की कृपा इस सावन महीने में रहने वाला है। इनके लिए ये महीना काफी लकी साबित होगा। इन्हें अपने कार्यक्षेत्र में भरपूर सफलता मिलेगी। इनके सारे अटके हुए काम जल्द-से-जल्द पूरे हो जायेंगे। इनकी बौद्धिक-शक्ति में भी वृद्धि होगी और साहस भी बढ़ेगा। सभी वृष राशि के जातक इस सावन के महीने में मन से महादेव की भक्ति करें।

ये भी पढ़िए: Sawan Kanwar Yatra 2022: 14 जुलाई से शुरु होगी कांवड़-यात्रा, इन नियमों का पालन करना है जरूरी

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों को अपने कार्यक्षेत्र में खूब मेहनत करनी होगी। इससे उनको मनवांछित फल मिलेगा और आर्थिक स्थिति भी बहुत मजबूत होगी। सहयोगियों के बीच तथा समाज में मान-सम्मान भी बढ़ेगा। इस महीने आप महादेव को प्रतिदिन जल चढ़ाएं और मन से पूजा करें।

तुला(Libra)

तुला राशि के जातकों की पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी, अधिक सम्मान प्राप्त होगा। करियर में आप तरक्की करेंगे, प्रमोशन मिलेगा तथा वेतन में भी बढ़ोत्तरी हो सकती है। इस महीने आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपके लिए ये महीना बहुत लकी साबित होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -