- विज्ञापन -

Latest Posts

Surya Grahan 2022: आखिरी सूर्यग्रहण के साथ ये ग्रह भी लाएंगे तबाही, जानिए क्या होगा प्रभाव

Surya Grahan 2022: ज्योतिष शास्त्रियों के अनुसार अक्टूबर में कई सारे ग्रहों का परिवर्तन होने वाला है। इससे सभी ग्रहों का प्रभाव राशियों पर पड़ेगा और जातकों की जिंदगी में तबाही आ जायेगी। आपको बता दें, अक्टूबर में साल का अंतिम सूर्य ग्रहण लगने वाला है। हालांकि ये सूर्यग्रहण का प्रभाव भारत में देखने को नहीं मिलेगा। लेकिन कुछ राशियों पर इसका प्रभाव देखने मिलेगा। तो आइए जानते हैं, सूर्य ग्रहण के साथ और भी ग्रह क्या दिखाएंगे अपना प्रभाव।

कब लगेगा सूर्य ग्रहण

अक्टूबर में साल का अंतिम सूर्य ग्रहण लगने वाला है। ये ग्रहण 25 अक्टूबर को दोपहर 2 बजकर 29 मिनट से शाम 6 बजकर 32 मिनट तक लगेगा। हालांकि ये ग्रहण भारत में नहीं दिखेगा। इसका कोई भी प्रभाव भारत में नहीं पड़ेगा।

ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन

बुध ग्रह: बुध ग्रह का परिवर्तन 2 अक्टूबर को कन्या राशि में हो गया है। अब बुध ग्रह कन्या राशि से निकलकर 26 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे। इससे तुला राशि के जीवन में भारी बदलाव देखने मिलेगा। उनके व्यापार में इसका प्रभाव दिखेगा।

Also Read: Numerology: बुद्धिमान और प्रभावशाली होते हैं इस मूलांक के जातक, जानिए कितनों से चलाते हैं अफेयर

मंगल ग्रह का मिथुन राशि में गोचर

हिंदी पंचांग के अनुसार, मंगल ग्रह मिथुन राशि में 16 अक्टूबर को गोचर करेंगे। वहीं 30 अक्टूबर को मंगल मिथुन राशि में ही वक्री होंगे। इससे व्यक्ति पर इसका सीधा असर पड़ेगा। बता दें, व्यक्ति पर मंगल के प्रभाव से उसके स्वभाव एवं व्यवहार पर असर पड़ेगा।

शुक्र ग्रह का तुला राशि में गोचर

18 अक्टूबर को शुक्र ग्रह का तुला राशि में गोचर होने वाला है। इससे तुला राशि के जातकों के जीवन में भारी बदलाव दिखने मिलेगा। इससे व्यक्ति के प्रेम संबंध, भौतिक सुख, सुविधाओं पर गहरा असर पड़ेगा। इनके जीवन में शुक्र तबाही मचाएंगे।

Also Read: Shardiye Navratri 2022: 26 सितंबर से शुरु हो रहा मां दुर्गा का त्यौहार, जानें ये नवरात्रि क्यों है खास

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल