- विज्ञापन -

Latest Posts

Swapna Shastra: सपने में खुद को रोते हुए देखने क्या है मतलब, जरूर जानें

Swapna Shastra: सोते वक्त सपना देखना एक स्वाभाविक बात है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार सभी सपने का संकेत भविष्य से जुड़ा हुआ रहता है। इसके साथ ही सपना से घटने वाली सभी घटनाओं का अंदाजा पहले ही लगाया जा सकता है। कई बार हम ऐसा सपना देखते हैं जो काफी अच्छा रहता है। उसे देखते ही मन खुश हो उठता है। वहीं कई बार चीजें भयावह हो जाती है। वहीं कितनी बार हम खुद को ही सपने में रोता देखते हैं। कई बार अन्य लोग भी सपने में रोते बिलखते दिखते हैं। इसे देख कर हम काफी भयवित हो जाते हैं और इसके विषय में सोचने लग जाते हैं। इस स्थिति में जानना बेहद जरूरी है कि इस सपने का क्या अर्थ होता है। इसका जीवन में क्या प्रभाव है।

खुद को रोते हुए देखना

आपको बता दें, खुद को रोते देखना बहुत शुभ माना जाता है। कहते हैं इससे आपके जीवन में बहुत गलती कोई बड़ा बदलाव आने वाला है। जो आपके लिए काफी बेहतर है। अगर आप कोई विवाद में फंसे हैं तो इसका निर्णय आपके पक्ष में आ सकता है। वहीं अगर आप आर्थिक तंगी से परेशान हैं तो धन लाभ का योग बन सकता है। इसलिए इस सपने को देखकर कभी नहीं घबराना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Food For Mental Growth: बचपन से ही बच्चों को खिलाएं यह पांच चीजें, मानसिक तौर पर आपका बच्चा हो सकता है काफी मजबूत

छोटे बच्चे को रोते हुए देखना

स्वप्न शास्त्र के आधार से छोटे बच्चे को रोते हुए देखना बहुत अशुभ होता है। ये आपके जीवन में कोई बड़ी मुसीबत ला सकता है। कहते हैं इस सपने के बाद आर्थिक तंगी से भी गुजरना पड़ सकता है। इस व्यापार में भी नुकसान होने की संभावना है। इसके अलावा अगर आपके सपने में कोई दूसरा व्यक्ति रोते आता है तो ये शुभ संकेत माना जाता है। इससे आपके जीवन में खोया हुआ सुख, शांति और समृद्धि लौट आएगा।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल