Home एस्ट्रोलॉजी Today Horoscope 03 February 2023: शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी बरसाएंगी इन...

Today Horoscope 03 February 2023: शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी बरसाएंगी इन जातकों पर कृपा, जानें क्या कहते हैं आपके चमकते सितारे

0

Today Horoscope 03 February 2023: हिन्दू धर्म में राशि और ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है। हर दिन गृह नक्षत्र में परिवर्तन देखने को मिलता है। इस सीधा प्रभाव जातकों पर पड़ता है। इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि शुक्रवार का दिन जातकों के लिए कैसा रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज के दिन शिक्षा के क्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। विपरीत परिस्थितियों से निकलने की कोशिश करें। आज धन लाभ होने की संभावना है। मां लक्ष्मी की पूजा करके घर से बाहर जाएं।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों का दिन अति उत्तम रहेगा। आज के दिन कोई मांगलिक कार्य में भाग लेने का मौका मिलेगा। कार्यस्थल में मान प्रतिष्ठा बढ़ने का संयोग है। आस-पास के लोगों से सावधान रहें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन आनंदमय रहेगा। नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। कई मौसमी बीमारियों का खतरा मंडरा सकता है। सभी आर्थिक तंगी दूर हो सकती है। मां लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। ऑफिस के कार्य में काफी अस्त-व्यस्त रहेंगे। आपके करीबी लोग आपका फायदा उठा सकते हैं। आज के दिन ऑफिस में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन बढ़िया जाएगा। आज के दिन अनावश्यक खर्च न करें। आज किसी को न पैसे उधार दें और न लें। समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगा। वाणी पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। मां की सेहत का ख्याल रखें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन परिवार के संग बीतेगा। आज धन-लाभ होने की संभावना है। आज के दिन जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा होगा। संतान अपने जीवन में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। आज के दिन धैर्य रखने की जरूरत है। जीवनसाथी का बेहतर सहयोग मिलेगा। सभी बिगड़े काम बनेंगे।

ये भी पढ़ें: HANUMAN CHALISA के हर रोज पाठ से मिलेंगे ये 5 फायदे, बल-विद्या और वैभव का मिलेगा आशीर्वाद

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं से परेशान रहेंगे। बिजनेस में मुनाफा हो सकता है। धैर्य से काम लें। वाणी पर संयम रखें। माता की सेहत में सुधार हो सकता है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन सफलता के साथ बीतेगा। आज आपको अपने कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी। किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा। विद्यार्थियों का परिणाम आ सकता है। बिजनेस में मुनाफा होगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन रचनात्मकता हो सकता है। आज के दिन घर जाने का संयोग बन रहा है। भूमि और वाहन खरीदने का संयोग बन रहा है। आज के दिन पिले रंग का वस्त्र धारण करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन चिंतन में बीत जाएगा। आज के दिन संतान सुख मिलेगा। समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ सकता है। विद्यार्थियों के जीवन में नया बदलाव आ सकता है। सावधानी बरतने की जरूरत है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल सकता है। संतान के जीवन में कोई बड़ी उपलब्धि आ सकती है। आज के दिन निवेश करने से बचें। सोच समझकर फैसला लें।

ये भी पढ़ें: WINTER HEALTH TIPS: इस सुपर हेल्दी फ्रूट में है पौष्टिक तत्वों का खजाना, डाइट में शामिल कर मिलेंगे गजब के फायदे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Exit mobile version