Home एस्ट्रोलॉजी Today Horoscope 25 January 2023: इन जातकों पर टूट सकता मुसीबतों का...

Today Horoscope 25 January 2023: इन जातकों पर टूट सकता मुसीबतों का पहाड़, जानें क्या कहते हैं आपके चमकते सितारे

0

Today Horoscope 25 January 2023: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह और राशि का विशेष महत्व है। बता दें, प्रतिदिन ग्रह और नक्षत्र में बदलाव देखने को मिलता है। हर रोज ग्रहों का परिवर्तन किसी न किसी राशि में होता रहता है। इससे राशियों में परिवर्तन देखने को मिलता है। तो आइए जानते हैं क्या कहता है आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। आज के दिन भगवान गणेश की कृपा बनेगी रहेगी। इसलिए आज के दिन भगवान पर भरोसा रखें। आज आप किसी पुराने दोस्त से मिल सकते हैं। परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों के जीवन में उपलब्धियां आएंगी।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन कुछ नई चीजों के साथ बीतेगा।विद्यार्थियों के जीवन में नई सफलता आ सकती है। जीवन के साथ वक्त बिताने का मौका मिल सकता है। परिवार की चिंता से मन व्याकुल रहेगा। आज के दिन जीवनसाथी के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा। खुद को फिट रखने की कोशिश करें। सेहत पर ध्यान दें। आज के दिन घर का माहौल धार्मिक रहेगा। परिवार की चिंता सता सकती है। संयम से काम लें। संतान के स्वास्थ्य में सुधार होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को सेहत पर ध्यान रखना चाहिए। कई स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस में तनाव की स्थिति भी उत्पन्न हो सकती है। आज के दिन दोस्तों का साथ मिलेगा। धैर्य और संयम से कार्य करने की कोशिश करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक आज बेहद चिंतित रहेंगे। आर्थिक संकट का पहाड़ टूट सकता है। आज के दिन नीले रंग का वस्त्र धारण करें। वहीं गणपति महराज के मंदिर जाकर उन्हें लड्डू का भोग लगाएं।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। आज आप परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं। आज के दिन कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें। सेहत का ध्यान रखें। क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन पहले से बेहतर रहेगा। आज के दिन किसी भी व्यक्ति को कर्ज न दें। आज के दिन जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। साहस से काम लें और आत्मविश्वास बनाए रखें। वाणी पर संयम रखने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: CHANAKYA NITI: दुश्मन से अधिक खतरनाक होते हैं ये मित्र जो दोस्ती के बदले देते हैं धोखा, आज ही बनाएं दूरी

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है। आज के दिन आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ सकती है। बॉस के साथ मतभेद हो सकता है। आज के दिन वाणी पर संयम रखें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज के दिन कुछ नए कार्यों को करने का मौका मिलेगा। संयम से काम लें। विपरीत परिस्थिति में भी समझदारी से चीजों को संभालने की कोशिश करें। नौकरीपेशा जातकों को आज प्रमोशन मिल सकता है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की तबीयत बिगड़ सकती है। आर्थिक तंगी उत्पन्न हो सकती है। आज के दिन सावधानी बरतने की जरूरत है। धैर्य से काम लें। आज के दिन बाहर निकलने से पहले माता पिता का आशीर्वाद लेकर निकलें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन सबसे बेहतर रहेगा। विदेश यात्रा पर जाने का संयोग है। किसी दोस्त से पार्टनरशिप का ऑफर मिल सकता है। मगर दोस्तों पर आंख बंद कर भरोसा न करें। बॉस से तारीफ सुनने मिल सकती है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन अस्त व्यस्त रहेगा। आज के दिन निवेश करने का अच्छा मौका मिलेगा। वरना भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है। आज महादेव को प्रसन्न करने के लिए एक लोटा जल अर्पित करें। आज के दिन भावनाओं पर संयम रखने की कोशिश करें।

ये भी पढ़ें: C LETTER NAME PERSONALITY: करियर में लहराते हैं परचम और रिश्तों में रखते हैं ईमानदारी, जानें C नाम के लोगों का कैसा होता है स्वभाव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Exit mobile version