- विज्ञापन -

Latest Posts

Vastu Tips: इन चीजों को पर्स में रखने से चमक जाएगी किस्मत, रातों-रात हो जाएंगे मालामाल

Vastu Tips: सभी लोगों की ख्वाहिश होती है कि उनकी सैलरी दिन पर दिन बढ़ती जाए। इसके साथ-साथ बैंक बैलेंस बनी रहे और कभी किसी चीज की कमी न हो। मगर इसे पाने के लिए वास्तु के कई उपायों को भी करना बेहद जरूरी है। जी हां, आपको बता दें, कुछ टिप्स ऐसे हैं जिसे करने से आपकी तिजोरी भर सकती है। आपके जीवन में किसी भी चीज की कमी नहीं होगी।

वास्तु शास्त्र के द्वारा कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जिसे अपनाने से व्यक्ति को किसी भी चीज की कमी नहीं होती है। इसके लिए वास्तु के द्वारा बताए हुए कुछ चीजों को पर्स में रखने की जरूरत है। इससे व्यक्ति रातों रात मालामाल हो सकता है। जी हां वास्तु के द्वारा बताया गया ये उपाय बेहद असरदार है। तो आइए जानते हैं क्या है वो चीजें जिसे पर्स में रखने से व्यक्ति की किस्मत चमक सकती है।

पर्स में रखें पूजा किया हुआ फूल

ज्योतिष शास्त्रों के द्वारा कहा जाता है कि पर्स में पूजा किया हुआ फूल रखने से बहुत अच्छा परिणाम मिलता है। इसके लिए सुबह के समय किसी भी शुभ मुहूर्त में भगवान विष्णु की पूजा करें। पूजा के दौरान अपनी गरीबी को दूर करने की आशीर्वाद मांगे। इसके बाद उन्हें चढ़ाया हुआ फूल अपने पर्स में रख लें। इससे आपकी किस्मत बदल जाएगी। ये बेहद असरदार उपाय है। इससे आप रातों रात अमीर बन सकते हैं।

Also Read: Fitkari ke Upay: फिटकरी से करें ये 4 उपाय, रातों रात चमक जाएगी किस्मत

पर्स में रखें एक रुपए का सिक्का

हिंदू धर्म में सिक्के का विशेष महत्व है। आपको बता दें, हर वर्ष दिवाली के शुभ मौके पर मां लक्ष्मी को सोने या चांदी का सिक्का चढ़ाया जाता है। अगर उस सिक्के को पर्स में रखा जाए तो इसका असर बेहद प्रभावशाली रहता है। ये बेहद प्रभावी उपाय है। इससे व्यक्ति की किस्मत चमक जाती है। इससे घर में सुख समृद्धि का वास होता है।

इष्टदेव की रखें तस्वीर

मान्यताओं के अनुसार कहा जाता है कि पर्स में इष्टदेव की तस्वीर रखने से सब कुछ अच्छा होता है। ये उपाय बेहद शुभ माना जाता है। इससे धन का भंडार कभी खत्म नहीं होता है। कहते हैं इस उपाय से दरिद्रता दूर होती है। घर में कभी गरीबी नहीं आती है। व्यक्ति की किस्मत रातों-रात चमक जाती है।

Also Read: Dussehra 2022: भगवान राम ही नहीं पांडवों से भी जुड़ा है दशहरे का इतिहास, एक बार जरूर पढ़ें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल