Dynamo Electric Scooter: साल 2022 भारत के इलेक्ट्रिक बाजार के लिए काफी अच्छा रहा है। इस साल भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों ने एक बड़ी उड़ान भरी और कई दमदार मॉडल बाजार में लॉन्च हुए। इंडिया में इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री बढ़ने के साथ ही कंपनियां अब पहले की तुलना में अधिक फीचर्स दे रही हैं। ऐसे में Dynamo Electric Scooter बाजार में धमाल मचाने के लिए तैयार है।

Dynamo Electric Scooter का धमाल

बजाज इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपनी नए स्कूटर को पेश करने वाला है। Dynamo Electric Scooter की चर्चा पहले से ही शुरु गई है। बजाज का ये इलेक्ट्रिक स्क्टूर भारतीय बाजार में छाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बजाज ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्क्टूर का नाम पहले से ही ट्रेडमार्क करवा लिया है। Dynamo नाम से देश के ऑटो  एक्सपर्ट अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं। वहीं, बजाज अपने इलेक्ट्रिक सेगमेंट को विस्तार देने की पूरी कोशिश कर रहा है। इसी कड़ी में ये बजाज का नया उत्पाद है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Dynamo Electric Scooter की जानकारी

रेंज: 200 KM
कलर: वाइट
चार्जिंग टाइम: 2-3 घंटे
बैटरी लाइफ: 2-8 साल

Dynamo Electric Scooter Features

बजाज कंपनी के इस नए इलेक्ट्रिक में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। इस स्कूटर में सेल्फ स्टार्टटिंग का विकल्प दिया गया है। इसके साथ ही इसके फ्रंट व्हील  10 इंच और रियर व्हील 12 इंच के है। वहीं, इसके रेंज की बात करें तो इसे 200 किलोमीटर तक आसानी से चलाया जा सकता है। इसकी बैटरी 2 से 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। Dynamo Electric Scooter सफेद रंग में उपलब्ध है।

Dynamo Electric Scooter Offer

बजाज के इस नए Dynamo Electric Scooter को आप इंडिया मार्ट नामक साइट से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस स्कूटर की कीमत 40000 रुपये बताई गई है। ऐसे में ये डील आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version