- विज्ञापन -

Latest Posts

Royal Enfield को टक्कर देने आयी ये धांसू Electric Bike, 100KM की स्पीड पर बन जाती है गोली

Electric Bike: देश में इन दिनों एक से बढ़कर इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च हो रहे हैं, जिन पर ग्राहक खूब प्यार लुटा रहे हैं। यही कारण है कि, कई सारी देसी और विदेश कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च कर रही हैं। ग्राहकों को भी इन इलेक्ट्रिक वाहनों का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बीच ग्राहकों के बीच एक ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक आयी है, जिसे देखने के बाद आप Royal Enfield को भूल जाएंगे। आपको बता दें,  Royal Enfield की टक्कर में Atum ने अपनी नई Electric Bike Vadder को लॉन्च कर दिया है। Electric Bike Vadder अपनी स्पीड और माइलेज के लिए खबरों में बनी हुई है। चलिए आपको Electric Bike Vadder के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Also Read- IND vs NZ: ऑकलैंड में करारी शिकस्त मिलने के साथ ही भारत इतिहास में पहली बार NZ से लगातार 5 वनडे हारा, WC 2019 से शुरू हुआ था सिलसिला

Vadder Electric Bike के फीचर्स

बैटरीबैटरी 2.4 kWh
स्पीड65 किमी/घंटा
फुल चार्ज100 किलोमीटर
विजिबिलिटी एलईडी इंडिकेटर्स और टेल लैंप्स 
कीमत99,999 हजार रुपए
फीचर्सफुल-LCD डिजिटल स्क्रीन, एंटी-थेफ्ट अलार्म, दो डिस्क ब्रेक, जिओ-फेंसिंग, रिमोट लॉक और ब्लूटूथ 
बैटरी चार्ज2-3 घंटे में फुल
बुकिंग फीस999 रूपए

Vadder Electric Bike क्यों है खास?

Atum Vader इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल अपने लुक से सीधे टक्कर Royal Enfield को देती है। इतना ही नहीं ये जबरदस्त माइलेज और रेंज के साथ भी दौड़ती है। अगर आप जबरदस्त लुक के साथ किसी इलेक्ट्रिक बाइक की तलाश में हैं तो ये आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।

Also Read- SuryaKumar Yadav: DDLJ मूवी से कम नहीं है सूर्या-देविशा की लव-स्टोरी, जानिए कॉलेज की दोस्ती कैसे पहुंची शादी के मंडप तक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल