शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमऑटोTVS Platina 110 को टक्कर दे रही Hero HF Delux बाइक को...

TVS Platina 110 को टक्कर दे रही Hero HF Delux बाइक को महज 5000 रुपये में घर लाने का जबरदस्त मौका, यहां से खरीदें

Date:

Related stories

Indian Economy: FY25 में 7% की दर से बढ़ सकती है अर्थव्यवस्था! जानें 7 ट्रिलियन का सपना कब तक होगा पूरा

Indian Economy: भारत के साथ विश्व के अनेक प्रमुख देशों में विकास दर को मापने का एक पैमाना है जिसे सकल घरेलू उत्पाद (GDP) ग्रोथ की संज्ञा दी जाती है।

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

Hero HF Delux: टू-व्हीलर कंपनियां थोड़े-थोड़े समय पर अपने ग्राहकों के लिए कोई न कोई बाइक लॉन्च करती रहती हैं और इसके साथ ही इन बाइक्स पर कई प्रकार के ऑफर भी लेकर आती रहती हैं। ऐसे में हम आपको हीरो कंपनी की HF Delux मोटरसाइकिल पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस ऑफर के जरिए आप यह बाइक मात्र 5000 रुपये में अपने घर पर ला सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ यह काम करना होगा। तो चलिए जानते हैं इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: मार्केट में नए लुक के साथ धूम मचाने आ गई BOLERO NEO LIMITED EDITION, खासियत देख कहेंगे वाह…

Hero HF Delux की स्पेसिफिकेशन

Engine 97.2CC
Power 8.02 PS @8000 rpm
Torque 8.05 Nm @ 6000 rpm
Brakes Drum
Engine Type Air cooled, 4-stroke, Single cylinder, OHC

Hero HF Delux की कीमत

बात करें इस बाइक की कीमत इस पर मिल रहे ऑफर की तो इस बाइक का रेट 60 हजार रुपये (एक्स शोरुम) है। इसके साथ ही अगर आप इस बाइक को फाइनेंस कराने की सोच रहे हैं तो यह मोटरसाइकिल आपको 5000 रुपये की डाउनपेमेंट देकर भी मिल जाएगी। इस पर मिल रहे लोन अप्रूव होने के बाद इसकी अवधि 3 साल यानी 36 महीने की होगी। इसके बाद आपको 9.30 फीसदी ब्याज दर के साथ इसकी 2120 रुपये की किस्त देनी होगी। आपको बता दें, ये फाइनेंस प्लान सिर्फ उदाहरण के लिए है।ज्यादा जानकारी के लिए आप बैंक और कंपनी से संपर्क कर सकते हैं। ये फाइनेंस प्लान सिर्फ उदाहरण के लिए है। लोन के लिए कंपनी या फिर बैंत से संपर्क करें।

इतनी यूनिट्स बिक चुकी हैं Hero HF Delux की

Hero की HF Delux बाइक की बिक्री में पिछले साल दिसंबर 2022 में 30 प्रतिशत की बढ़ोतरी का इजाफा देखा गया। बिक्री में पहले नंबर हीरो की स्पलेंडर के बाद इस बाइक का ही नंबर आता है। दिसंबर 2022 में इस बाइक की 107755 यूनिट्स की बिक्री हुई। वहीं दिसंबर 2021 में इस बाइक की सिर्फ 24675 यूनिट ही बिक पाई थीं। इस बाइक ने बिक्री के मामले में होंडा एक्टिवा को भी पछाड़ दिया है। इस बाइक का मुकाबला टीवीएस की प्लेटीना से है। किसी भी प्राकर का लेन-देन करेत हुए सतर्क रहें और जांच पड़ताल के बाद ही इसे खरीदें।

ये भी पढ़ें: सिर्फ 26 रुपये में मिल रहा है 45 घंटे प्ले टाइम वाला LAVA PROBUDS 21, अल्ट्रा-लो लेटेंसी है इसकी खासियत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories