- विज्ञापन -

Latest Posts

Hero Lectro H5: LED डिस्प्ले के साथ बेस्ट है हीरो की ये Electric Cycle, जानिए हाईटेक फीचर्स के साथ कीमत

Hero Lectro H5: देश के इलेक्ट्रिक सेगमेंट में इस वक्त काफी तेजी बनी हुई है। आपको बता दें कि पिछले कम समय में ही इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री बहुत तेज गति से बढ़ी है। भारत की मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी हीरो अपने वाहनों में दमदार स्पेसिफिकेशन देने की जानाी जाती है। इसी कड़ी में हीरो देश के इलेक्ट्रिक बाजार में अपनी पकड़ मजबूत कर रहा है। आपको बता दें कि हीरो ने एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल (Hero Lectro H5) को बाजार में उतारा है, जो काफी दमदार फीचर्स के साथ इस समय छाई हुई है।

Hero Lectro H5 Electric Cycle

अगर आप किसी बड़ी दूरी के लिए नहीं बल्कि छोटी दूरी के लिए बाइक की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दें कि आपके लिए हीरो की ये साइकिल काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। हीरो की ये इलेक्ट्रिक साइकिल कम कीमत पर आपको इलेक्ट्रिक बाइक जैसा अनुभव कराएगी।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Hero Lectro H5 की जानकारी

Motor Power: 250W
Range: 30 km
Motor Type: BLDC
Charging Time: 4 hours
Front Brake: Disc
Rear Brake: Drum
Body Type: Electric Bikes
Top Speed: 25kmph

Hero Lectro H5 Specifications

हीरो की इस साइकिल में कंपनी ने 250 वाट क मोटर दी हुई है। इसका मोटर टाइप BLDC है। इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक औ पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक दिया गया है। इसकी बॉडी टाइप पूरी तरह से इलेक्ट्रिक है। कंपनी की जानकारी के मुताबिक, Hero Lectro H5 5.8 Ah की बैटरी दी गई है, जो चार्ज होने में 4 घंटे का वक्त लगाती है। इसकी अधिकतम स्पीड 25 kmph है। इसकी रेंज की बात करें तो ये एक बार फुल चार्ज होने के बाद 30 किलोमीटर की दूरी को आसानी से पूरा लेती है।                  

Hero Lectro H5 Price

Hero Lectro H5 में डिजीटल स्पीडोमीटर और डिजीटल ट्रिप मीटर दिया गया है।ये पैडल के साथ 30 किलोमीटर की रेंज देती है। इसमें IP67 बैटरी दी गई है, जो वॉटर रेसिसटेंट है। कंपनी के मुताबिक, इसमें सिंगल बैटरी दी गई है। इसकी हैडलाइट एलईडी है। साथ ही इसकी एलईडी डिस्प्ले भी दी गई है।इसकी कीमत की बात करें तो इसे 28499 रुपये के साथ बाजार में पेश किया गया है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल