Honda Activa 7G: इन दिनों इलेक्ट्रिक गाड़ियों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसके कारण एक से बढ़कर एक गाड़ियां लॉन्च हो रही हैं। इस बीच Honda की Activa 7G बहुत जल्द लॉन्च होने जा रही है। जिसके फीचर्स की जमकर चर्चा हो रही है। Honda Activa 7G की लॉन्चिग को लेकर अभी तक तो कोई खबर सामने नहीं आ सकी है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, ये इसी साल के अंत में लॉन्च की जाएगी। Honda Activa 7G के फीचर्स एक से बढ़कर एक गाड़ियों को टक्कर दे रही है। चलिए आपको Honda Activa 7G के फीचर्स बताते हैं।

Also Read- IND vs NZ: ऑकलैंड में करारी शिकस्त मिलने के साथ ही भारत इतिहास में पहली बार NZ से लगातार 5 वनडे हारा, WC 2019 से शुरू हुआ था सिलसिला

Honda Activa 7G के फीचर्स

चार्जरयूएसबी चार्जिंग 
इंजन110cc फैन कूल्ड 4-स्ट्रोक 
स्टार्टकिक और सेल्फ स्टार्ट
फ्यूल अप्लाईFuel Injection
मीटरDigital Meter Console
ब्रेकDisc Brakes with CBS(Combi Brake System)
टायरTubeless Tyre

Honda Activa 7G क्यों है खास?

Honda Activa 7G की लॉन्चिग को लेकर अभी तक तो कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, इसे बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है। Honda Activa 7G के ज्यादा फीचर्स लॉन्चिग के दौरान ही पता चलेंगे। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि, मात्र 5000 रूपए में आप इसे बुक कर सकते हैं।

Also Read- SuryaKumar Yadav: DDLJ मूवी से कम नहीं है सूर्या-देविशा की लव-स्टोरी, जानिए कॉलेज की दोस्ती कैसे पहुंची शादी के मंडप तक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version