- विज्ञापन -

Latest Posts

Honda Shadow Aero Cruiser: धांसू लुक के साथ Harley Davidson को देगी कड़ी टक्कर, कीमत और फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

Honda Shadow Aero Cruiser: भारत में मोटरसाइकिलों को लेकर काफी दीवानगी है। मोटरसाइकिल कंपनियां अपनी बाइक की तकनीक में लगातार सुधार कर रही है। इसी कड़ी में देश का जाना पहचाना नाम होंडा ने काफी दमदार बाइक्स को बाजार में उतारा है। वहीं, होंडा ने इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी अपनी पकड़ बनानी शुरु कर दी है। मगर फिलहाल होंडा की नई बाइक (Honda Shadow Aero Cruiser) बाजार में छाने के लिए तैयार है। होंडा की इस बाइक का लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार है। होंडा की नई बाइक अपने सेगमेंट में कई बाइक्स को कड़ी टक्कर देगी।

Honda Shadow Aero Cruiser Specifications

आपको बता दें कि होंडा की इस नई बाइक में काफी हाईटेक फीचर्स दिए गए हैं। बाइक को सिंगल अल्ट्रा ब्लू मैटेलिक पेंट ऑप्शन में पेश किया गया है। बाइक का ड्यूल टोन लुक इसे खास बनाता है। होंडा की नई क्रूजर बाइक में सिलेंडर-हेड कवर, एयर-क्लीनर कवर, इंजन साइडकवर, ब्रेक और क्लच-लीवर ब्रैकेट, रियर ब्रेक पेडल, शिफ्ट लीवर, हैंडलबार, और रियर शॉक कवर जैसे पार्ट्स पर क्रोम की अच्छी परत है। इन सबकों ध्यान में रखते हुए इसका लुक मशहूर बाइक कंपनी हार्ले डेविडसन से मिलता है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Honda Shadow Aero Cruiser की जानकारी

इंजन: 745CC
फ्रंट ब्रेक: डिस्क
रियर ब्रेक: ड्रम
फ्रंट व्हील: 17 इंच
रियर व्हील: 15 इंच
कीमत: 6.37 लाख

Honda Shadow Aero Cruiser Price

बाइक के सेंटर में 745 सीसी का कूल्ड इंजन दिया गया है। बाइक का इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। Honda Shadow Aero Cruiser में 41 एमएम का टेलीस्कोपिक सस्पेंशन फ्रंटफोर्क दिया गया है। वहीं, बाइक के ब्रेकिंग की बात करें तो इसमें 296 एमएम का फ्रंट डिस्क ब्रेक दिया गया है तो वहीं, 180 एमएम का रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। इसमें 17 इंच के फ्रंट व्हील और 15 इंच के रियर व्हील दिए गए हैं। ये बाइक फिलहाल अमेरिका के बाजार में पेश की गई है। भारत में इसको कब पेश किया जाएगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसकी कीमत की बात करें तो इसे 6.37 लाख के दाम पर लॉन्च किया गया है। 

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल