- विज्ञापन -

Latest Posts

25KM का माइलेज देती लाखों की Hyundai i20 Car को मात्र 1 लाख 20 हजार रूपए में लाएं घर

Hyundai i20: देश की सबसे बड़ी ओटो कंपनी कही जाने वाली Hyundai के बेस्ट मॉडल Hyundai i20 को खरीदना चाहते हैं , लेकिन कम बजट होने के कारण इस 11 लाख की कार को नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम आपको Hyundai i20 को बेहद कम दाम में घर लाने के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आप इसे तुरंत खरीद लेंगे। सेकैंड हैंड ऑनलाइन वेबसाइट OLX पर 10 लाख 99 हजार की ये शानदार कार मात्र 1 लाख 20 हजार रूपए में मिल रही है।

11 लाख की कार 1 लाख 20 हजार में खरीदें

ये कार दिल्ली सर्कल में द्वारका मोड़ एरिया में मिल रही है। इसकी स्थिति की जानकारी देते हुए कार के मालिक ने लिखा है कि, Hyundai i20 कार मात्र 90 हजार किलो मीटर ही चली है। इसके साथ ही इसकी एक सर्विस भी हो चुकी है। गाड़ी के बारे में मालिक ने जानकारी देते हुए बताया है कि, कार काफी अच्छी स्थिति में है। अगर आप किसी अच्छी सेकेंड हैंड कार की तलाश में है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। लेकिन कार के मालिक ने ये जानकारी नहीं दी है कि, ये कार कौन सी सन की है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Hyundai i20 Car की स्थिति

इस गाड़ी की जानकारी देते हुए मालिक ने बताया है कि, ये ऑटोमैटिक नहीं मैनुअल ट्रांसमिशन पर चलती है। इसके साथ ही कार में क्रूज कंट्रोल कंसोल दिया गया है। बीमे से जुड़ी हुई जानकारी कार के मालिक ने ओएलएक्स पर नहीं दी है। OLX पर जाकर आप इसकी जानकारी जुटा सकते हैं। इसके साथ ही इसके मालिक से भी संपर्क कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुरानी या नई कार को खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा कार के एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुरानी कार को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल