iVoomi S1 vs ola s1 Electric Scooter: देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की मानों बाढ़ सी आ गई हो देसी और विदेशी कंपनियां जमकर सस्ते में अच्छे इलेक्ट्रिक स्टूटर लॉन्च कर रही हैं। इस बीच iVoomi Energy (आईवूमी एनर्जी) ने अपने S1 80, S1 100 और S1 को 240 किमी की रेंज के साथ लॉन्च कर दिया। iVoomi इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के लॉन्च होते ही यूजर्स में इसके फीचर्स को लेकर जमकर चर्चा होने लगे। इसके साथ ही भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले ओलो इलेक्ट्रिक स्कूटर ola s1 से इसकी तुलना होने लगी। अगर आप भी कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं और कंफ्यूज हैं कि, iVoomi S1 और ola s1 Electric Scooter में से कौन सा बेस्ट हैं तो आज आपका कंफ्यूजन दूर होने वाला है।

ola S1 Electric Scooter के फीचर्स

रेंज181 km/charge
मोटरMid Drive IPM
टायरTubeless
स्पीड116 kmph
बैटरी कैपेसिटी4 kWh
कलरनियो मिंट, जेट ब्लैक, कोरल ग्लैम, पोर्सिलेन व्हाइट और लिक्विड सिल्वर
ब्रेकCBS के साथ फ्रंट में 220mm और रियर में 180mm का डिस्क ब्रेक 
बैटरी पैक3.97kWh के नॉन-रिमूवल लिथियम आयन बैटरी पैक
वजन121 किलोग्राम
कीमत1 लाख

आपको बता दें, ola S1 में काफी हाईटेक फीचर्स मिल रहे हैं। इसके साथ ही इसकी कीमत बहुत ज्यादा है। अगर आप किसी अच्छे हाईटेक इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

iVoomi S1 Electric Scooter के फीचर्स

बैटरी पैक4.2 kWh  
मोटर की पावन 2.5 kW की मोटर
हाई रेंजफुल चार्ज करने पर 240 किमी की रेंज
कलर पीकॉक ब्लू, नाइट मैरून और डस्की ब्लैक 
कनेक्टिविटी फीचर जीपीएस ट्रैकर और मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ नया ‘फाइंड माय राइड’ फीचर 
बैटरी चार्ज  जीपीएस ट्रैकर और मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ नया ‘फाइंड माय राइड’ फीचर 
कीमत70 हजार
कब से खरीद सकते हैं1 दिसंबर

iVoomi S1 Electric Scooter में आपको सस्ते में काफी अच्छे फीचर्स मिल रहे हैं।ये आपके लिए अब तक का सबसे अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर साबित हो सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version