- विज्ञापन -

Latest Posts

Tata Nano से भी छोटी इलेक्ट्रिक कार Geely Panda की लीक हुई फोटो, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Geely Panda: हाल ही के दिनों में टाटा नैनो से भी छोटी इलेक्ट्रॉनिक कार Geely Panda चर्चाओं में आई हुई है। अब जल्द ही चीनी ऑटोमेकर Geely अपनी मिनी इलेक्ट्रॉनिक कार पांडा को लॉन्च करने की तैयारी में है। मीडिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि इस कार को कंपनी अपने ज्योमेट्री ब्रांड के तहत लॉन्च करने वाली है। इसकी लॉन्चिंग से पहले एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें देखा जा सकता है कि नई ईवी भारत में एक समय पर काफी पसंदीदा रही टाटा नैनो से भी छोटी है। इस कार का लुक देखकर लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। इस कार के कुछ फीचर्स का खुलासा हुआ है।

मिनी इलेक्ट्रिक कार पांडा के कुछ फीचर्स

व्हीलबेस79.3-इंच
ऊंचाई79.3 इंच
लंबाई120.6 इंच
चौड़ाई59.9-इंच
इलेक्ट्रिक मोटर की क्षमता30kW

Also Read- Black Friday Sale से मात्र 4,334 रूपए में खरीदें 46999 रूपए का 50 inch का Smart TV 

लॉन्चिंग के समय होगा स्पेसिफिकेशंस का खुलासा

Ginmochina रिपोर्ट के अनुसार गिली पांडा को चीन में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। अब इसकी लॉन्चिंग से पहले चीन के उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने इसकी तस्वीर शेयर की है लेकिन इसके स्पेसिफिकेशंस की कोई जानकारी सामने नहीं आई। वही एमआईआईटी की लिस्टिंग से पता चलता है कि इस कार की लंबाई 120.6 और ऊंचाई 79.3 है और इसकी इलेक्ट्रिक मोटर की क्षमता 30kW तक है। इसकी लॉन्चिंग के समय इसके दूसरे स्पेसिफिकेशन और टॉप स्पीड के साथ-साथ रेंज का भी खुलासा किया जाएगा।

Also Read- Astrology: होंठों के रंग से जान जाएंगे गर्लफ्रेंड की नियत, फितरत पहचानने में नहीं लगेगी देर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल