Home ऑटो Maruti Suzuki Fronx की हुई बल्ले-बल्ले, लॉन्चिग से पहले ही बुकिंग ने...

Maruti Suzuki Fronx की हुई बल्ले-बल्ले, लॉन्चिग से पहले ही बुकिंग ने करा दी छप्परफाड़ कमाई

0

Maruti Suzuki Fronx: भारतीय वाहन निर्माता कंपनी मारूति सुजुकी ने ऑटो एक्सपो 2023 में कई कारों को पेश किया था। इसमें मारूति ने अपनी नई कार फ्रोंक्स से भी पर्दा हटाया था। इसको पेश करने के बाद कंपनी ने इसकी 11000 रुपये टोकन मनी के साथ में बुकिंग भी शुरू कर दी थी और इस कार की बुकिंग को लेकर लोगों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पास भी मिला। तो आइये देखते हैं इस आने वाली कार में क्या कुछ देखने को मिलेगा और कितनी बुकिंग अब तक हो चुकी हैं इस आने वाली फ्रोंक्स कार की।

ये भी पढ़ें: YAMAHA E01 EV स्कूटर का लुक देख धड़क उठेगा दिल, रेंज और स्पीड देख लॉन्च होते ही खरीद लेंगे

Maruti Suzuki Fronx की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

Engine 1197 cc
Power 88 to 99 bhp
Torque 113 to 148 Nm
Transmission 6 Speed Automatic
Fuel Type Petrol
Seating Capacity 5 Seater
No. of cylinder4
Seating Capacity5
Body TypeSUV

5500 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी हैं पिछले तीन हफ्तों में

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स की बुकिंग को लेकर अब खबर सामने आई है कि अब तक इस आने वाली कार की करीब 5500 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी है। इस कार की बुकिंग के लिए कंपनी ने 11000 रुपये की टोकन मनी आमाउंट भी रखा है। हालांकि अब तक कंपनी ने इस कार की कीमत के बारे में नहीं बताया है। उम्मीद है यह कार जल्द ही मार्केट में लॉन्च होगी और इसके लॉन्च होने के बाद ही इस कार की कीमत का खुलासा किया जाएगा। इस कार की बुकिंग अब से तीन हफ्ते पहले ही खोली गई थी।

ये फीचर्स देखने को मिलेंगे

इस आने वाली मारुति सुज़ुकी फ्रॉन्क्स में कई तरह के फीचर्स देखने को मिलेंगे। जिनमें सिक्योरिटी केलिए नैविगेशन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में लिए 6 एयरबैग्स के अलावा 360 व्यू कैमरा और दूसरे कई बेहतरीन फीचर्स भी दिये जाएंगे। इनके अलावा इसमें एंड्रॉयड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ में 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया जाएगा। वायरलैस चार्जिंग का स्पोर्ट जैसे फीचर्स भी इसमें देखने को मिलेंगे। उम्मीद है कि यह कार 8 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च होगी।

ये भी पढ़ें: पहली बार IPHONE 14 पर मिल रही इतनी भारी छूट, देखते ही टूट पड़े लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version