- विज्ञापन -

Latest Posts

Mate X Electric Bike: लग्जरी गाड़ी छोड़ इस साईकिल के फैन हुए Ranbir Kapoor, Royal Enfield जितनी है कीमत

Mate X Electric Bike: ईंधन वाले व्हीकल से ज्यादा लोगों का रुझान इलेक्ट्रिक व्हीकल की तरफ देखने को मिल रहा है, जैसे- ई-बाइक, इलेक्ट्रिक कार आदि। हालांकि भारत में अभी लोगों की ई-साइकिल में ज्यादा दिलचस्पी नहीं देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर भी इस ई-साइकिल के फैन हैं। वे कुछ दिन पहले इस साइकिल पर घूमते हुए स्पॉट हुए थे। जिसके बाद से लोग इलेक्ट्रिक साइकिल में भी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस साइकिल के फीचर्स और कीमत के साथ ही अन्य जानकारी देने जा रहे हैं जो आपको इस साइकिल का दीवाना बना सकती है।

ये भी पढ़ें: E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

क्या हैं इसके फीचर्स

Mate X ई-साइकिल का फ्रेम एल्यूमीनियम का है। इसका वजन 62.8 पाउंड है। इसमें 250W ब्रशलेस गियर्ड रियर हब मोटर दी जा रही है जो 48V, 17Ah की बैटरी से जुड़ी है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल का टायर साइज- 20X4.0 इंच है। अगर इसकी रेंज की बात करें तो इसकी रेंज 120Km तक की है और टॉप स्पीड 24KMPH तक की है। इसमें टेक्ट्रो डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसमें सबसे बेस्ट फीचर यह है कि यह बाइक फोल्डेबल है। इसे फोल्ड करके आप अपनी कार में भी रख सकते हैं यानी आप जहां चाहें वहां इसे रख सकते हैं। इसका लुक भी काफी शानदार है।

BrandMate X
FrameAluminium
Weight62.8 Pound
Motor250W Brushless Geared Rear Hub Motor
Tier Size20X4.0 Inches
BreakTectro Disc Break

लगभग रॉयल एनफील्ड जितनी है इसकी कीमत

अगर इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1.45 लाख रुपये से ज्यादा है। इससे कुछ ही ज्यादा कीमत Royal Enfield की है। इतना ही नहीं इतनी या इससे कम कीमत पर भारतीय बाजार में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर भी आते हैं जिनमें ज्यादा फीचर्स हैं और वो ज्यादा रेंज भी ऑफर करते हैं। लेकिन उन्हें फोल्ड करके कार में नहीं रखा जा सकता है, जैसा कि Mate X को रखा जा सकता है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल