- विज्ञापन -

Latest Posts

Matter Energy: धाकड़ लुक से बवाल मचाने आ रही ये Electric Bike, सिंगल चार्ज में देगी 150 Km की रेंज

Matter Energy: मैटर एनर्जी ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक से पर्दा उठाया है। अब यह पहली ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक है जिसमें 5 स्पीड गियर बॉक्स और एबीएस सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस बाइक की बुकिंग साल 2023 की शुरुआती दौर में की जा सकती है और इस बाइक को अगले साल के ऑटो एक्सपो के दौरान पेश किया जाएगा। जहां इसकी डिलीवरी अप्रैल में शुरू होने की उम्मीद है। इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया गया है। जिस वजह से यह बाइक और भी चर्चाओं में बनी हुई है।

Also Read- MAHARASHTRA NEWS: मुंबई में 2 जनवरी तक धारा 144 लागू, जानिए किन चीजों पर होंगी पाबंदियां

मैटर एनर्जी बाइक के फीचर्स

बैटरीIP67 रेटेड लिक्विड कूल्ड बैटरी पैक, 5.0kWh क्षमता 
मोटर 10.5kWh तक का पावर जेनरेट
पावरट्रैन4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स
चार्जिंगएक बार चार्ज करने पर 125-150 किमी रेंज 
रेंज  लगभग 150 किमी
डिजाइन एक स्ट्रीट-नेकेड टू-व्हीलर डिजाइन, स्ट्रीटफाइटर बाइक की तरह
कलर ऑप्शन रैस्ड क्लिप, स्प्लिट ग्रैब रेल और ग्रे, नियोन, ब्लू
फीचर्स LED लाइट्स, तीन राइडिंग मोड्स, डुअल चैनल ABS, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, नोटिफिकेशन अलर्ट, म्यूजिक प्लेबैक, हैंडल बार माउंटेड स्विच गियर, की-लेस ऑपरेशन, ऑनबोर्ड चार्जर और 5 लीटर ग्लोवबॉक्स 
बुकिंग साल 2023
डिलीवरी अप्रैल 2023 

Also Read- UPCOMING ELECTRIC CARS IN 2023: MG और MAHINDRA की कारों की हो सकती है मुंह दिखाई, 10 लाख से भी कम में होंगी लॉन्च

इस बाइक को अपने लुक और फीचर्स की वजह से काफी पसंद किया जा रहा है। इस बाइक का मुकाबला ईवी ओबेन रोर और टॉर्क क्रेटोस जैसी कंपनियों के साथ होगा। मैटर एनर्जी इलेक्ट्रिक बाइक अपने सेगमेंट में सबसे तेज बाइक में से एक बन सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल