Home ऑटो TVS और Ather को टक्कर देने आ रहा Okaya Faast F3 Electric...

TVS और Ather को टक्कर देने आ रहा Okaya Faast F3 Electric Scooter! स्पीड और रेंज से क्या ग्राहकों के दिलो पर कर पाएगा राज?

0

Okaya Faast F3: देश में बढ़ती भारी इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहनो कि डिमांड को देखते हुए कई कंपनियां नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लॉन्च कर रही हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेने के बारे में सोच रहे हैं, तो हम आपको वाले हैं एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में, जो आने वाली 10 फरवरी को मार्केट में लॉन्च होगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है Okaya Faast F3 और इसका कंपनी ने अपने इंस्टाग्रााम पेज पर टीजर भी शेयर किया है। तो आइये देखते हैं कि क्या कुछ होगा इस आने वाले स्कूटर में खास।

ये भी पढ़ें: 1 नहीं बल्कि 5 ELECTRIC CAR से ऑटो मार्केट में तहलका मचाने आ रही MAHINDRA, जानें कब होंगी पेश

Okaya Faast F3 की कीमत

मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ओकाया कंपनी का चौथा इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा और ओकाया Faast F3 इलेक्ट्रिक स्कूटर के 100000 से 110000 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद है, जो की भारतीय वाहन मार्केट में आने वाली 10 फरवरी 2023 को लॉन्च होगा। हालांकि इसकी कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से कोई खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।

Okaya Faast F3 के फीचर्स

ओकाया Faast F3 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1200 W की मोटर और 2500 W की क्षमता वाली मोटर मिलने की उम्मीद है। इसके साथ ही इसमें 3.5 kWh ली-आयन LFP ड्यूल बैटरी देखने को मिल सकती हैं। जो कि 70-80 किलोमीटर तक की किमी रेंज दे पाएगी। इस आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 70kmph तक हो सकती है। बात करें ब्रेकिंग सिस्टम की तो ओकाया इस ई-स्कूटर में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ अगले और पिछले पहियों में ड्रम ब्रेक भी दे सकती है। इनके अलावा इसमें कई तरह के मोड़ भी दिये जा सकते हैं। इसका मुकाबला TVS और Ather से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: पहली बार IPHONE 14 पर मिल रही इतनी भारी छूट, देखते ही टूट पड़े लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version