Honda Activa Electric scooter: देश में सबसे ज्यादा पसंद किए जानें वाला स्कूटर Honda Activa अब इलेक्ट्रिक अवतार में दस्तक देने आ रहा है। जैसे ही इसकी जानकारी ग्राहकों तक पहुंची वैसे ही वह इसके फीचर्स को लेकर जमकर चर्चा करने लगे और इसके फीचर्स को गूगल पर सर्च करने लगे। ऐसे में Honda Activa Electric scooter की स्पीड को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 50kmph की रफ्तार से दौड़ लगाएगा। होन्डा के इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला Ola, Ather और TVS जैसे स्कूटर्स से होगा। इसका मुकाबला Ola  Ather और TVS जैसी कंपनियों से है।

ये भी पढ़ें: जानें VIVO Y22 और SAMSUNG GALAXY F23 में किसका PROCESSOR और CAMERA है अच्छा, एक क्लिक में जानें किसमें कितना है दम?

Honda Activa Electric scooter के संभावित फीचर्स

वेरियंट तीन वेरिएंट्स – स्टैंडर्ड, डीलक्स और स्मार्ट 
कीमत 74,536 रुपये, 77,036 रुपये और 80,537 रुपये 
बैटरी स्वैपेबल बैटरी 
टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटे 
ब्रेक  ब्रेकिंग सिस्टम ICE-बेस्ड वर्जन 
खास फीचर  टेलिस्कोपिक फ्रंट और 3-स्टेप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन 
ब्रेक ब्रेकिंग ड्यूटी 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक
लुक LED हेडलैंप और एनालॉग ओडोमीटर, स्पीडोमीटर और टैकोमीटर

Honda Activa Electric scooter की खासियतें

Honda Activa Electric scooter की कीमत और फीचर्स को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन खबर है कि, जो मार्केट में लीक फीचर्स हो रहे हैं उसी से ही मिलते-जुलते इनके फीचर्स हो सकते हैं। मीडिया पर इस तरह की खबरें भी चल रही हैं कि, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को साल 2024 में मार्केट में उतारा जा सकता है। Honda Activa Electric scooter का मुकाबला Ola, Ather और TVS जैसी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से होगा।

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस 2023 में पहली बार गरुड़ कमांड दल होगा शामिल, जानें मुख्य अतिथि से लेकर क्या कुछ होगा खास?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.