- विज्ञापन -

Latest Posts

OLA का ये नया धांसू 170 KM रेंज वाला Electric Scooter पासवर्ड से होगा स्टार्ट, चाबी संभालने का झंझट खत्म

OLA Electric Scooter: देश में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से तहलका मचाने वाले OLA ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर उतार दिया है। इसकी खासियत जानकर आप काफी खुश हो जाएंगे क्योंकि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर चाबी से नहीं बल्कि पासवर्ड से स्टार्ट होता है। इस फीचर को एड करके ओला ने अपने यूजर्स को बड़ी सौगात दी है। ओला ने अपने OLA S2 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में ये बड़ा बदलाव किया है। इस स्कूटर को मोडिफाइड करके ओला ने इसे पासवर्ड से स्टार्ट होने वाला स्कूटर बना दिया है।

बटन से नहीं पासवर्ड से होता है स्टार्ज

OLA S1 Pro इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को पासवर्ड के जरिए स्टार्ट करने वाला स्कूटर बनाया गया है। इसके साथ ही इसे नॉर्मल तरीके से भी स्टार्ट किया जा सकता है।इसमें स्टार्ट करने के दो ऑप्शन दिए गए हैं। कंपनी ने दावा करते हुए कहा है कि, ये स्कूटर बेटर डिजिटल कनेक्टिविटी और माइक्रो सेंटर से भरा हुआ है जो किसी भी चीज को आसानी से डिटेक्ट कर लेता है। इसी तरह अगर आपकी चाबी खो जाती है तो आप इसे बड़ी ही आसानी से इसे स्टार्ट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

OLA S2 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के खास फीचर्स

रेंज 170 किलोमीटर की रेंज तक
कलर10 कलर कॉन्बिनेशन
स्पेस36 लीटर का सामान रखने का स्पेस मिल जाता है। 
कीमत1,29000 रूपए
बैटरी4 kWh.
टॉप स्पीड 116 kmph.
मोटर8500.
ब्रेकडिस्क
स्टार्टRemote Start,Push Button Start

OLA S2 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर क्यों है खास?

OLA S2 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में ऐसे कई सारे धांसू फीचर्स मौजूद हैं जो कि, आपको एक अलग ही तरह का अनुभव दे सकते हैं। इसके साथ ही ये भारतीय बाजारों में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसे जमकर खरीदा जा रहा है। अब इसमें पासवर्ड से स्टार्ट करने का फीचर्स को जोड़े जाने से इसकी खासियत और भी ज्यादा बढ़ गई है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल