Renault KWID RXL: इंडिया की ऑटोमोबाइल मार्केट इस समय काफी तेजी से ऊपर की ओर जा रही है। देश और विदेश की वाहन निर्माता कंपनियां अपनी नई कारों में शानदार फीचर्स दे रही है। वहीं, अब लोग भी कारों के बारे में काफी जानकारी रखने लगे हैं। आजकल बाजार में काफी कारें छाई हुई है, ऐसे में अगर आप किसी तगड़ी कार की तलाश में हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। रेनो कंपनी की Renault KWID RXL काफी कम कीमत मेंं आपकी हो सकती है। इस दमदार कार पर काफी अच्छा ऑफर मिल रहा है।

Renault KWID RXL Offer Details

भारतीय बाजार में धूम मचाने वाली रेनो क्विड RXL में काफी धांसू फीचर्स दिए गए हैं। इस कार को आप काफी कम कीमत पर अपने साथ लेकर जा सकते हैं। आपको बता दें कि लोगों ने इस कार के डिजाइन को काफी पसंद किया है। आप इस कार को सिर्फ 51000 रुपये की डाउनपेमेंट पर खरीद सकते हैं। जी हां, इस कार को खरीदने के लिए आप जब लोन लेंगे तो 9.8 फीसदी की सालाना ब्याज दर और 467636 लाख रुपये का बैंक से लोन लेना होगा। इसके बाद आपको 5 साल के निर्धारित समय के मुताबिक, हर महीने 9890 महीने की ईएमआई देनी होगी।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Renault KWID RXL की जानकारी

माइलेज: 22.25 KMPL
इंजन: 799 CC
बीएचपी: 53.26
टॉर्क: 72 NM
ट्रांसमिशन: मैन्युअल
कीमत: 464400 रुपये

Renault KWID RXL Specifications – Price

रेनो ने Renault KWID RXL में 799 सीसी का इंजन दिया है। इसके साथ तीन सिलेंडर वाला 0.8 लीटर पेट्रोल इंजन आता है। इसमें 53.26 बीएचपी की पावर और 72 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा होता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिए गए हैं। वहीं, कंपनी के दावे के अनुसार, ये कार 22.25 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। इसमें मेन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 28 लीटर है। आपको बता दें कि इस कार की शुरुआती एक्सशोरुम कीमत 464400 रुपये है। 

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version