Home ऑटो Revolt RV400 Cricket Special Edition की ये खूबियां हर लड़के का बनेंगी...

Revolt RV400 Cricket Special Edition की ये खूबियां हर लड़के का बनेंगी पहला प्यार, यहां देखें फीचर्स और कीमत डिटेल्स

Revolt RV400: इस बाइक को ''इंडिया ब्लू'' क्रिकेट एडिशन के साथ भारत में लॉन्च किया गया है। यह बाइक क्रिकेट प्रेमियों को ध्यान में रखकर पेश की गई है। इसमें क्या खास मिलता है। इसी के बारे में हम यहां बताने वाले हैं।

0

Revolt RV400: ग्लॉसी ब्लू फिनिश के साथ Revolt RV400 के ”इंडिया ब्लू” क्रिकेट एडिशन को फेस्टिव सीजन आने से पहले भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस बाइक को खासतौर से ऐसे लोगों को देखते हुए लाया गया है। जो क्रिकेट खेलने या देखने के शौकीन हैं। RV400 इलेक्ट्रिक अवतार में मार्केट में उतारी गई है। इस बाइक का डिजाइन देखने में काफी खूबसूरत है। इसमें क्या खास दिया गया है और इसे क्यों आपको खरीदने की प्लानिंग कर लेनी चाहिए। इस बारे में हम यहां बात करने वाले हैं।

क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास है बाइक

India Blue बाइक वाकई में नए इनोवेशन, डिजाइन और शानदार फीचर्स के पैमाने पर खरी उतरती है। कंपनी ने कहा कि इस बाइक को क्रिकेट थीम लेकर डिजाइन किया गया है। यह खेल के प्रति आपके आपकी दीवानगी को दिखाती है। बाइक को इंडियन टीम की जर्सी के कलर में पेश किया गया है तो जाहिर तौर पर क्रिकेट प्रेमियों के बीच इसकी खूब चर्चा है। बता दें, इस इलेक्ट्रिक अवतार वाली बाइक को पहली बार 2019 में पेश किया गया है लेकिन अब इसमें India Blue क्रिकेट स्पेशल एडिशन जोड़ा गया है। जो भारत के वर्ल्ड कप होस्ट करने को लेकर पेश किया गया है।

एडवांस बुकिंग और कीमत

इस बाइक को कंपनी की आधिकारिक साइट पर जाकर बुक किया जा सकता है। इसके लिए 1.5 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत निर्धारित की गई है। इस बाइक के कलर ऑफ्शन्स में नए कलर के तौर पर इंडिया ब्लू जोड़ा गया है जबकि ये पहले से स्टील्थ ब्लैक, कॉस्मिक ब्लैक, Rebel Red और मिस्ट ग्रे में मौजूद है।

बाइक में क्या मिलता है खास

चुंकि बाइक पहले से ही मार्केट में मौजूद है तो इसके फीचर्स पहले से ही पता हैं। इसमें 170 एनएम का पीक टॉर्क निकालने वाली मोटर मिलती है। इसको चार्ज होने में करीब 4.5 घंटे का वक्त लग जाता है। बाइक को एक बार चार्ज करने के बाद 150 किमी तक चलाया जा सकता है। इसमें फ्रंट और रियर दोनों ही साइड में डिस्क ब्रेक प्रदान किए जाते हैं। इसके अलावा डीआरएल, एलईडी टेल लाइट, ओडोमीटर और ट्रिप मीटर की सुविधा दी जाती है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और वाई-फाई का फीचर मिलता है।

फीचर्स Revolt RV400
रेंज प्रति चार्ज150 किमी/प्रति चार्ज
टॉप स्पीड85 किमी/प्रतिघंटा
चार्जिंग टाइम4.5 घंटे
बैटरी टाइपलिथियम आयन
बैटरी क्षमता3.24kwh

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version