- विज्ञापन -
HomeऑटोSwytch Electric Conversion Kit: अपनी साधारण साइकिल को मिनटों में बनाएं इलेक्ट्रिक,...

Swytch Electric Conversion Kit: अपनी साधारण साइकिल को मिनटों में बनाएं इलेक्ट्रिक, मुफ्त में भगाएं 31 KM

- Advertisement -spot_img

Swytch Electric Conversion Kit: भारत में इलेक्ट्रिक वाहन काफी तेज गति से आगे बढ़ रहा है। देश के लोग अब पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के चलते अन्य विकल्प की तलाश कर रहे हैं। इस कड़ी में पहला नाम आता है कि इलेक्ट्रिक गाड़ियों का। अब इलेक्ट्रिक कारों से लेकर इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक बाइक तक सभी बाजार में अपनी पकड़ बना रहे हैं। वहीं, अगर आप भी किसी अच्छे इलेक्ट्रिक विकल्प की खोज में हैं तो आपको बता दें कि (Swytch Electric Conversion Kit) आपके काफी काम आ सकती है।

Swytch Electric Conversion Kit का कमाल

यहां पर आपको बता दें कि अगर आप रोजाना 30 किलोमीटर के आस-पास सफर करते हैं तो आपके लिए ये इलेक्ट्रिक किट काफी बढ़िया साबित हो सकती है। इस किट के जरिए आप अपनी साधारण सी दिखने वाली साइकिल को भी शानदार बना सकते हैं। बस इसके लिए आपको Swytch Electric Conversion Kit का इस्तेमाल करना होगा।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Swytch Electric Conversion Kit Features

Swytch ने एक दमदार Conversion Kit को लॉन्च किया है। इस किट के जरिए आप किसी भी साइकिल को आसानी से Electric साइकिल बना सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने इसमें 250 वाट की गियर हब वाली बैटरी दी है।

Swytch Electric Conversion Kit Price

वहीं, 36V के साथ लिथिअम ऑयन एयर बैटरी पैक दिया है। इसके साथ ये 14 किलोमीटर की रेंज देती है। वहीं, बड़ी बैटरी पैक के साथ इसे 31 किलोमीटर तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी के दावे के मुताबिक, इसकी बैटरी को 1 घंटे में चार्ज किया जा सकता है। इसमें पैडल सेंसर भी दिया गया है, जो बाइक चलाने वालों को काफी मदद करता है। इसमें साइकिल के फ्रंट पहिए को किट के साथ बदलना पड़ता है। Swytch कंपनी की इस Electric Conversion Kit की कीमत 36500 रुपये है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

- Advertisement -spot_img
Amit Mahajan
Amit Mahajanhttp://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img