Tata Tiago NRG CNG: अभी हाल ही में टाटा मोटर्स ने भारतीय बाजार में टियागो एनआरजी का सीएनजी वर्जन पेश किया। इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुई टियागो और टिगोर सीएनजी के बाद टाटा मोटर्स के भारतीय पोर्टफोलियो में यह तीसरी सीएनजी कार शामिल हुई है। अब नई टाटा टियागो एनआरजी सीएनजी को भारत में 7 लाख की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। अब इस कार की जरूरी बातें भी सामने आई है जो इस कार को काफी खास बनाती है। इसके दो वेरिएंट की कीमत भी बताई गई है।

टाटा टियागो NRG CNG के लेटेस्ट डिजाइन और फीचर्स

CNG वर्जन Tata Tiago NRG का CNG वर्जन अपने पेट्रोल-ओनली काउंटरपार्ट के समान है
इंटीरियर्स क्रॉस-हैच में हाई ग्राउंड क्लीयरेंस, रग्ड बॉडी क्लैडिंग, रूफ रेल्स के साथ ड्यूल-टोन रूफ और चारकोल ब्लैक
फीचर्स टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल
इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स
मोटर पेट्रोल मोड में 84 बीएचपी और 113 एनएम और सीएनजी मोड में 72 बीएचपी और 95 एनएम 
CNG 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर, बाई-फ्यूल 

टाटा टियागो NRG CNG कार की कीमत और डिटेल्स

Tiago NRG CNG वैरिएंटकीमत (एक्स-शोरूम)
XT NRG iCNG7.40 लाख रुपये
XZ NRG iCNG
7.80 लाख रुपये

Also Read- IND vs NZ: ऑकलैंड में करारी शिकस्त मिलने के साथ ही भारत इतिहास में पहली बार NZ से लगातार 5 वनडे हारा, WC 2019 से शुरू हुआ था सिलसिला

भारतीय बाजार में इस कार का मुकाबला मारुति सुजुकी स्विफ्ट सीएनजी, हुंडई ग्रैंड i10 सीएनजी गाड़ियों से होगा। टाटा मोटर्स टियागो एनआरजी सीएनजी दो वेरिएंट में पेश हुई है। जिसमें पहला वेरिएंट XT और दूसरा वैरीएंट XZ है। इन कार की कीमत 7.40 लाख रुपए से लेकर 7.80 लाख रुपए है।

Also Read- SuryaKumar Yadav: DDLJ मूवी से कम नहीं है सूर्या-देविशा की लव-स्टोरी, जानिए कॉलेज की दोस्ती कैसे पहुंची शादी के मंडप तक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version