- विज्ञापन -

Latest Posts

सिर्फ 95800 में आपकी हो जाएगी 200 KM की रेंज वाली ये धांसू PMV Eas-E Electric Car, यहां से खरीदें

PMV Eas-E Electric Car: भारत में इस समय इलेक्ट्रिक कारों का काफी क्रेज बना हुआ है। देश में कारों की बिक्री में बीते कुछ सालों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। इलेक्ट्रिक कारें भारतीय बाजार में लगातार अपनी पकड़ मजबूत कर रही है। वहीं, कार निर्माता कंपनियां इसका फायदा उठाकर अपनी दमदार कारों को पेश कर रही है।

इसी कड़ी में PMV Eas-E Electric Car काफी धूम मचा रही है। अगर आप नई इलेक्ट्रिक कार लेने की तैयारी कर रहे हैं तो आपको इस खबर को ध्यान से पढ़ना चाहिए। PMV Electric ने (PMV EaS-E) को हाल ही में लॉन्च किया था। आप इसे बेहद ही कम कीमत पर अपना बना सकते हैं, तो चलिए जानते हैं कि क्या है इस कार का ऑफर।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

20 फीसदी अमाउंट का डाउन पेमेंट

आपको बता दें कि PMV की ये इलेक्ट्रिक कार बेहद सस्ती है। इस कार को 4.79 लाख रुपये कीमत पर पेश किया गया है। इसके बाद भी आपके पास इतना बजट नहीं है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। इस कार पर आप EMI का फायदा उठ सकते हैं। ऐसे में आपको सिर्फ 20 फीसदी अमाउंट का ही डाउन पेमेंट करना है। वहीं, बाकी का पैसा आप आटो लोन के जरिए धीरे-धीरे चुका सकते हैं। आप ऑटो लोन को अधिकतम 7 साल के लिए अंर चुका सकते हैं।

ये है ऑफर की डिटेल

मालूम हो कि इस कार कीमत 4.79 लाख रुपये है। इस कार का 20 फीसदी डाउन पेमेंट 95800 रुपये बनेगा। इसका मतलब है कि आपको 383200 रुपये का लोन लेना होगा। इस लोन को आप 8 फीसदी की दर से लेते हैं तो आपको हर महीने 5973 रुपये की EMI देनी होगी। इस तरह से इस पर 118502 रुपये की ब्याज राशि बन जाएगी।

PMV Eas-E Electric Car की जानकारी

रेंज: 200 km 
ब्रेक: डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक
ताकत: 10kw
टॉर्क: 500 Nm
टॉप स्पीड: 70KMPL
लंबाई: 2,915mm
चौड़ाई:1,157mm
ऊंचाई: 1,600mm
चार्जिंग टाइम: 4 घंटे
कीमत: 4.79 लाख रुपये

PMV Eas-E Electric Car Features

PMV इलेक्ट्रिक कार देश की सबसे छोटी कार होने के साथ-साथ सबसे सस्ती कार भी है। कंपनी ने 200 km की रेंज दी है। PMV की इस इलेक्ट्रिक में 10 Kwh लिथियम आयरन फॉस्फेट बैटरी कै पैक दिया गया है। ये कार IP67 रेटिंग के साथ आई है। ये कार PMSM मोटर के साथ पेश की गई है। PMV EaS-E इलेक्ट्रिक कार को स्मार्टफोन के साथ नियंत्रित किया जा सकता है। इसमें 10kw की ताकत और 500 Nm का टॉर्क मिलता है। इस कार की अधिकतम स्पीड 70 किमी प्रति घंटे की है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुरानी या नई कार खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुरानी या नई कार को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also read: पर्पल ड्रेस में बेहद हसीन नजर आईं Bipasha Basu-Debina Bonnerjee, प्रेग्नेंसी फेज में चेहरे पर दिखा चांद सा निखार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल