- विज्ञापन -

Latest Posts

Tork Kratos Electric Motorcycle: 120 KM की रेंज के साथ गर्दा उड़ा रही ये बाइक, ये धांसू फीचर किसी और में नहीं

Tork Kratos Electric Motorcycle: भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस कड़ी में देश और विदेश की कई वाहन निर्माता कंपनियां अपने नए मॉडलों से ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। यदि आप एक अच्छी फीचर वाली बाइक की तलाश में हैं तो आपकी खोज इस आर्टिकल पर समाप्त हो सकती है। आपको बता दें कि टोर्क मोटर्स (Tork Motors) की Tork Kratos Electric Motorcycle इन दिनों ऑटोमोबाइल मार्केट में काफी छाई हुई है।

Tork Kratos Electric Motorcycle Specifications

Tork Motors ने कुछ दिनों पहले ही अपनी नई बाइक को बाजार में उतारा है। ये कंपनी महाराष्ट्र के पुणे से संचालित की जाती है। ये एक स्वदेसी टू-व्हीलर कंपनी है। वहीं, कंपनी ने अपनी नई बाइक में 4 Kwh का लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया है। इसकी रेंज 120 किलोमीटर है। कंपनी के दावे के मुताबिक, इस बाइक की अधिकतम स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Tork Kratos Electric Motorcycle की जानकारी

बैटरी: 4 Kwh
रेंज: 120 KM
टॉप स्पीड: 100 KMPH
ताकत: 7.5 किलोवाट
एनटॉर्क: 28 Nm
वजन: 140 KG
चार्जिंग टाइम: 5 से 6 घंटे
कीमत: 1.37 लाख रुपये

इसमें 7.5 किलोवाट की अधिकतम ताकत और 28 Nm का टॉर्क आता है। इसके अलावा ये बाइक 40 किलोमीटर की स्पीड सिर्फ 4 सेकंड में पकड़ लेती है। इस बाइक को IP67 की रेटिंग मिली है। Tork Kratos Electric Motorcycle का वजन 140 किलोग्राम है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में लगभग 5 से 6 घंटे का समय लगता है। बाइक की सीट हाइट 785 mm है। वहीं, बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है।

Tork Kratos Electric Motorcycle Price

बाइक में पावर मैनेजमेंट, 4.3-इंच TFT स्क्रीन, क्लाउड कनेक्टिविटी, एंटी थेफ्ट और अहम कंपोनेंट पर नजर रखता है। आपको बता दें कि कंपनी की ये बाइक सिर्फ एक ही रंग वाइट कलर में उपलब्ध है। इस बाइक का फ्रंट सस्पेंशन टेलीस्कोपिक है, तो वहीं, इसका रियर सस्पेंशन मोनो शोक है। Tork Kratos Electric Motorcycle में ट्यूबलैस टायर दिए है। बाइक के व्हील साइज की  बात करें तो इसमें 17 इंच के व्हील दिए गए है। इस बाइक की कीमत 1.37 लाख रुपये है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल