Home ऑटो Royal Enfield का तोड़ निकालने के लिए TVS ला रही चार तूफानी...

Royal Enfield का तोड़ निकालने के लिए TVS ला रही चार तूफानी बाइक्स! दमदार इंजन से Ronin SCR सहित ये बाइक्स मचाएंगी तहलका

0

Upcoming TVS Bikes: दो पहिया और तीन पहिया निर्माता कंपनी टीवीएस जल्द ही अपनी कुछ नई मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में पेश करने की योजना बना रही है और इन बाइक्स को यूरोपियन मोटरसाइकल बनाने वाली कंपनी नॉर्टन के साथ मिलकर बनाया जा रहा है। ये आने वाली बाइक्स 600cc से 750cc सेगमेंट में ट्विन-सिलेंडर सेटअप के साथ उतारी जाएंगी क्योंकि भारतीय मार्केट में इन सेगमेंट वाली बाइक की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ रही है और कंपनी की इस सेगमेंट में कोई भी बाइक उपलब्ध नहीं है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इन मोटरसाइकिल के लॉन्च होने के बाद ये Royal Enfield की 650cc की बाइक्स को टक्कर देंगी। तो पढ़िये कि किन मोटरसाइकिलों को टीवीएस मार्केट में लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़ें: BREZZA और MAHINDRA XUV300 में से कौन सी SUV कार है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन!, एक क्लिक में करें सारा कंफ्यूजन दूर

TVS ये चार बाइक्स करेगी जल्द लॉन्च

मीडिया में जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी आने वाले समय में TVS Ronin Agonda, TVS Ronin SCR & TVS Ronin Musashi के साथ एक अन्य बाइक को भी मार्केट में उतारेगी। इन कस्टमाइज्ड मोटरसाइकिल को TVS ने गोवा में पिछले हफ्ते आयोजित हुए बाइकिंग फेस्टिवल TVS MotoSoul 2023 में हाई एडाप्टिव कैपेसिटी के साथ पेश किया था और यह फेस्टिवल दो दिनों तक आयोजित किया गया था।

TVS Ronin SCR

TVS Ronin SCR बाइक TVS MotoSoul 2023 में शोकेस की गईं सभी बाइकों में सबसे ज्यादा हाइलाइटेड बाइक रही। इसमें वायर-स्पोक व्हील्स के अलावा सेमी-नॉबी शिंको टायर देखे गए, इसके साथ ही इसमें हाई ग्राउंड क्लीयरेंस और सस्पेंशन स्पेसर्स भी दिए गए हैं जो इसे स्टैंडर्ड TVS Ronin से अलग बनाएगा। इसे ट्वीड LED हेडलैम्प और ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लैस किया गया है। इसके साथ ही यह बाइक नए बॉडीवर्क और नई सिंगल सीट सहित बताए गए सभी बदलाव के साथ मार्केट में लॉन्च की जाएगी।

Royal Enfield की बाइक्स से होगी कड़ी टक्कर

आपको बता दें की टीवीएस पास मौजूदा समय में कोई भी 650CC  से लेकर 750CC सेगमेंट में कोई भी बाइक नहीं है। ऐसे में कंपनी इस सेगमेंट में अपनी इन बाइक्स को लॉन्च कर रॉयल एनफील्ड की  मोटरसाइकिलों को टक्कर देगी। मौजूदा समय में भारतीय वाहन मार्केट में रॉयल एनफील्ड कंपनी के पास ही सिंगल और ट्विन सिलेंडर इंजन वाली मोटरसाइकिल मौजूद हैं। वहीं TVS के पास अभी तक 310cc से ज्यादा कि कोई भी बाइक नहीं है।

ये भी पढ़ें: MAHINDRA XUV को पछाड़ने वाली TATA NEXON को मात्र 9726 रूपए में खरीदें! ये फीचर खूब करा रहा सेल

Exit mobile version