Used Car: इंडिया में जैसे-जैसे इलेक्ट्रिक वाहनों का दायरा बढ़ रहा है, वैसे-वैसे इनकी मांग में भी इजाफा हो रहा है। अब देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के चलते काफी इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर रूख कर रहे हैं। इसी सिलसिले में अगर आप किसी इलेक्ट्रिक वाहन की खोज में हैं, तो आपको बता दें कि आपके पास पुराने इलेक्ट्रिक वाहन (Used Car) को घर लेकर जाने का अच्छा मौका है। आइए जानते हैं कि क्या है इसकी पूरी जानकारी।

जानिए Tata Nexon Ev 2022 पर ऑफर

आजकल काफी जगहों पर पुरानी कार को खरीदा और बेचा जाता है। आपके पास Tata Nexon Ev (2022) कम कीमत पर खरीदने का शानदार मौका है। आप ओएलक्स (OLX) साइट से कम कीमत पर अच्छी इलेक्ट्रिक कार खरीद सकते हैं। आप टाटा कंपनी की Tata Nexon EV 2022 को महज 150111 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि Tata Nexon EV 2022 सिर्फ 1 किलोमीटर ही चली है, ऐसे में ये कार एकदम नई है। इस Tata Nexon EV का मॉडल XZ Plus है। इस इलेक्ट्रिक कार का पंजीकरण महाराष्ट्र का है। हालांकि, इसके पंजीकरण की पूरी जानकारी नहीं दी गई है। OLX साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, तस्वीर से कार की कंडीशन अच्छी है। ये कार फर्स्ट ओनर है। ये कार नीले रंग के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। कार की सर्विस हिस्ट्री उपलब्ध नहीं हैं। हालांकि कार के टायर की कंडीशन अच्छी है। इस कार का ट्रांसमिशन मेन्युअल दिया गया है। साइट पर इसकी लोकेशन Nerul, नवी मुंबई दी गई है।

ऐसे उठाएं ऑफर का फायदा

अगर आप इस कार को खरीना चाहते हैं तो आपको olx.in पर जाना होगा। वहां पर इसकी अधिक जानकारी मिल जाएगी। इसके बाद आपको कार का मॉडल नंबर दर्ज करना होगा। ऐसा करते ही आपके सामने Tata Nexon EV 2022 की जानकारी आ जाएगी। इसके बाद आपको  कार के मालिक का मोबाइल नंबर और उसका पता मिल जाएगा। साथ ही सभी तरह की जानकारियां भी हासिल हो जाएगी।

इस बात का भी रखें ध्यान

मालूम हो कि olx.in पर कई पुरानी कार को खरीदा और बेचा जाता है, जिनकी कीमत भी काफी कम होती है। यहां से कार खरीदते हुए आपको थोड़ी सावधानी बरतनी होगी। पैसों का लेन-देन करते हुए सारी जानकारी जुटा लें और उसी के बाद पैसे दें, बिना पूरी जानकारी के एडवांस पेमेंट करने से आपको पैसों का नुकसान हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुरानी या नई कार को खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा कार के एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुरानी कार को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version