- विज्ञापन -

Latest Posts

आसान डाउन पेमेंट पर आज ही घर लाएं Yamaha Fascino 125, शानदार फीचर्स के साथ इतनी है कीमत

Yamaha Fascino 125: बहुत सी कंपनियां अपने स्कूटर में बेस्ट माइलेज देने का दावा करती हैं। स्कूटर की एक लंबी रेंज मार्केट में मौजूद है। जिसमें Yamaha, Honda, TVS, Suzuki, Hero MotoCorp के स्कूटर सबसे ज्यादा संख्या में मिलते हैं। आज हम आपको Yamaha Fascino 125 Hybrid के बारे में बताने जा रहे हैं। यह स्कूटर अच्छा माइलेज देने के साथ-साथ दिखने में स्टाइलिश है और इसमें हाइटेक फीचर्स हैं। 

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

आज हम आपको यहां पर Yamaha Fascino 125 Hybrid की कीमत, इंजन, माइलेज और फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं और इसके साथ ही आपको इस स्कूटर को खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान भी बताएंगे।

Yamaha Fascino 125 का इंजन और माइेज

Yamaha Fascino 125 स्कूटर में 125CC का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो एयर कूल्ड टेकनीक पर आधारित है। इस स्कूटर का ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है। यह इंजन 8.2 पीएस की पावर और 10.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यामाहा के इस फसीनो 125 स्कूटर में 68.75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

क्या है इसकी कीमत और फाइनेंस प्लान

यामाहा फसीनो 125 हाइब्रिड के डिस्क ब्रेक वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 85,030 रुपये है। ऑन रोड आने पर इसकी कीमत लगभग 98 हजार रुपए हो जाती है। अगर आप कैश पेमेंट के जरिए इस यामाहा फसीनो को खरीदते हैं तो इसके लिए आपके पास 98 हजार रुपये होने जरूरी हैं लेकिन फाइनेंस प्लान के जरिए आप इस स्कूटर को 9 हजार रुपये देकर भी घर ले जा सकते हैं।

कैसे करें डाउन पेमेंट

अगर आप इसे ऑनलाइन डाउन पेमेंट पर खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि  आपको बैंक आपको इस स्कूटर के लिए 89,187 रुपये का लोन देगा। बैंक इस लोन पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा। ये लोन मिलने के बाद आपको 9 हजार रुपये की डाउन पेमेंट इस स्कूटर के लिए जमा करनी होगी और उसके बाद अगले 36 महीनों तक हर महीने 2,865 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल