- विज्ञापन -

Latest Posts

Yamaha MT 15 V2: 2 लाख से भी कम में मिल रही है ये बाइक, जानें कीमत और परफॉर्मेंस

Yamaha MT 15 V2: अगर आप भी बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो बता दें कि आज हम आपके लिए एक बेहद जबरदस्त बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं। वैसे तो भारतीय बाजार में पहले से कई बेहतरीन bike मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसी क्रम में हम आपके लिए बेहद शानदार बाइक लाए हैं। इस बाइक का नाम Yamaha MT15 V2 है। यह कंपनी की सबसे बेहतरीन बाइक मानी जाती है। इसमें जबरदस्त फीचर्स और स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा।

Also Read- OBEN RORR ELECTRIC BIKE: 200 KM की रेंज के साथ किलर लुक ने ढाया कहर, इस इलेक्ट्रिक बाइक के दीवाने हुए लोग

क्या हैं इसके फीचर्स

Yamaha की इस शानदार बाइक में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसका इंजन भी काफी दमदार है। बाइक में एक 155cc का इंजन मिलता है, जो USD फोर्क्स है। यह इंजन 18.10 bhp की पावर प्रोड्यूस करता है। बता दें कि R15 और Aerox 155 में भी इसी इंजन का इस्तेमाल किया जाता है। इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स, लिक्विड-कूलिंग, स्लिपर क्लच और डुअल-चैनल ABS मिलता है। इसमें लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है जो कि वैरिएबल वाल्व एक्चुएशन टेक्नोलॉजी के साथ आता है। 

Engine TypeLiquid cooled, 4-stroke, SOHC, 4-valve
Max Power18.4 bhp
Max Torque4.1 Nm @ 7500 rpm
ABSSingle Channel
Kerb Weight139 Kg
Gears6 Speed
Mileage56.87 Kmpl
Emission TypeBS6
Fuel TypePetrol
Wheels TypeAlloy
Engine 155 cc
Tyre TypeTubeless

क्या हैं सबसे बड़े बदलाव

Yamaha MT-15 V2 में कंपनी ने एल्यूमीनियम स्विंगार्म शामिल किया गया है। इसके साथ ही अब आपको 37 mm के गोल्डन अपसाइड-डाउन फ्रंट फॉर्क्स मिलते हैं जो कि अकसर इंटरनेशनल स्पेसिफिकेशन मॉडल में देखे जाते हैं। पिछली बाइक Yamaha MT-15 के मुकाबले इस बाइक में ये दोनों सबसे बड़े बदलाव हैं। ये दोनों बड़े बदलाव R15 V4 से लिए गए हैं। इसके अलावा इसमें आइस फ्लुओ-वर्मिलियन और मैटेलिक ब्लैक कलर का भी विकल्प दिया है। इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यामाहा वाई कनेक्ट ऐप, नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिल रहा है।

Also Read- NAVJOT SINGH SIDHU जल्द ही हो सकते हैं जेल से रिहा, जानिए वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल